Indian Team: भारतीय टीम में एंट्री करेगा ये विस्फोटक ओपनर! Rohit Sharma की तरह करता है तूफानी बल्लेबाजी

Abhishek Sharma In IPL 2022: IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में इस खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह बना सकता है. ये प्लेयर बिल्कुल रोहित शर्मा की तरह बैटिंग करने के लिए फेमस है. 


Abhishek Sharma In IPL 2022: किसी भी टीम के लिए ओपनिंग जोड़ी बहुत ही अहम होती है. ओपनर्स का अच्छा बल्लेबाजी करना टीम की जीत की गारंटी होता है. आईपीएल 2022 में एक विस्फोटक ओपनर बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. ऐसे में सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए ओपनर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने शानदार प्रदर्शन किया है. अभिषेक ने अपने दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के 9 मैचों में 331 रन बनाए हैं. वह हैदराबाद टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में अभिषेक शर्मा को मौका मिल सकता है.

हैदराबाद टीम के लिए बने हथियार

21 साल के अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 50 गेंदों में 75 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे. वह हैदराबाद के बल्लेबाजी क्रम की मजबूत कड़ी बन गए हैं. अभिषेक टीम को शानदार शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं.

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. मेगा ऑक्शन में अभिषेक शर्मा को खरीदने के लिए गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स ने भी दिलचस्पी दिखाई थी. अंडर 19 वर्ल्ड कप में अभिषेक शर्मा ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल दिखाया था.

रोहित तरह करते हैं विस्फोटक बैटिंग

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरह बल्लेबाजी करते हैं. अभिषेक गेंद को बहुत ही बहुत ही अच्छे तरह से हिट करते हैं. पहले वह क्रीज पर अपना समय बिताते हैं, उसके बाद ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते हैं. ऐसे में अभिषेक शर्मा की धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ी बन सकती है.

Show Full Article
Next Story
Share it