India vs Ireland: दूसरे टी20 मैच में कप्तान Hardik Pandya करेंगे 3 बड़े बदलाव, इन प्लेयर्स का बाहर जाना तय....देखें

India vs Ireland: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 3 प्लेयर्स ने बहुत ही खराब दिखाया. ऐसे में इन खिलाड़ियों को बाहर दूसरे मैच से बाहर किया जा सकता है. 


India vs Ireland: आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारत के लिए 3 प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. ऐसे में सीरीज जीतने के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या 3 प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.

1. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार आईपीएल 2022 के दौरान चोटिल हो गए थे. चोटिल होने के बाद टीम में वापसी करने वाले सूर्यकुमार यादव मैच में बड़ी पारी नहीं खेल पाए. आयरलैंड के खिलाफ वह अपना खाता तक नहीं खोल पाए. आयरलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ वह मौके को ठीक तरह से भुना नहीं पाए. सूर्यकुमार यादव बड़े स्तर के खिलाड़ी हैं उनसे ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की जाती है.

2. आवेश खान

आयरलैंड के बल्लेबाजों ने आखिरी पांच ओवर्स में 52 रन बनाए. आवेश खान के खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. उन्होंने अपने दो ओवर में 22 रन दिए और सिर्फ 1 ही विकेट हासिल किया. आवेश खान मैच में अपनी लाइन और लेंथ खोते हुए नजर आए. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे टी20 मैच में उनकी जगह अर्शदीप सिंह को मौका दे सकते हैं.

3. अक्षर पटेल

स्टार ऑलराउंडर आयरलैंड के खिलाफ अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. बैटिंग उन्हें मिली नहीं और गेंदबाजी में वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए. अक्षर पटेल को सिर्फ 1 ओवर फेंकने को मिला और उन्होंने इसमें 12 रन दिए. ऐसे में दूसरे टी20 मैच में उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है.

Show Full Article
Next Story
Share it