India vs England: विराट कोहली ने पंत और हार्दिक के बैटिंग के फैन हुए, तारीफ करते कह दी ये बड़ी बात

India vs England: सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की तारीफ की है. कोहली स्टार विकेटकीपर पंत और हार्दिक की बैटिंग से खुश नजर आए. 


India vs England: भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में वनडे सीरीज जीत ली. भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. तीसरे वनडे मैच में स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत ने तूफानी शतक लगाया. वहीं, हार्दिक पांड्या ने भी अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. मैच के बाद विराट कोहली ने इन दोनों ही प्लेयर्स की जमकर तारीफ की है.

पंत-हार्दिक ने दिलाई भारत को जीत

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत के मास्टरक्लास और हार्दिक पांड्या के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद टीम के प्रयासों की सराहना की. टीम ने रविवार को मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की. एक समय में भारतीय टीम 38 रन पर थी, जहां उन्होंने अपने तीन मुख्य खिलाड़ियों के विकेट खो दिए थे, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन और कोहली का विकेट शामिल था. तीन मुख्य खिलाड़ियों का विकेट गंवाने के बाद टीम के अन्य बल्लेबाजों ने सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जहां पांड्या ने पंत के साथ 115 गेंदों पर शानदार 133 रनों की साझेदारी की और हार्दिक पांड्या ने 55 गेदों पर 71 रन की पारी खेली.

कोहली ने दिया ये बयान

विराट कोहली ने जीत का जश्न मनाते हुए कहा, पंत और हार्दिक की शानदार बैटिंग, बढ़िया रन चेज और शानदार सीरीज. वहीं, मोहम्मद शमी ने भी तीसरे वनडे में भारतीय टीम को जीत के लिए बधाई दी. शमी ने कू ऐप पर कहा, 'टीम को बधाई. अच्छे खिलाड़ियों ने टी20, वनडे सीरीज जीती. वहीं, भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि पंत और पांड्या के बीच साझेदारी ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में वापसी करने में मदद की.

भारत ने जीती सीरीज

इंग्लैंड 46वें ओवर में 259 रन पर सिमट गया और भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 42.1 ओवर में ही 2-1 से सीरीज जीत ली. पंत ने इस प्रक्रिया में अपना पहला वनडे शतक बनाकर भारत को जीत दिलाई. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने इंग्लैंड में तीसरी बार वनडे सीरीज जीती है.

Show Full Article
Next Story
Share it