Ind Vs Eng: Rishabh Pant ने जीत के बाद Ravi Shastri के हाथ में थमाई शैंपेन, देखते ही झूम उठे लोग विडिओ देखे

Ind Vs Eng 3rd Odi: सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री और ऋषभ पंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत अपने पूर्व कोच रवि शास्त्री को शैंपेन की बोतल गिफ्ट करते दिखाई दे रहे हैं. 


Ind Vs Eng, Rishabh Pant And Ravi Shastri: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वनडे सीरीज के आखिरी मैच में जीत के हीरो रहे. टीम इंडिया इस शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित सभी खिलाड़ी जश्न में डूबे हुए नजर आए. इन सब के बीच पूर्व कोच रवि शास्त्री और ऋषभ पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

पंत ने शास्त्री को थमाई शैंपेन

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को उसी के घर में टी20 के बाद वनडे मैचों की सीरीज में शिकस्त दी. रविवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में ऋषभ पंत ने एक शतकीय पारी खेल टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई. शतक जमाने के बाद पंत को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था और उपहार के तौर पर शैंपेन की एक बोतल दी गई. पंत इस बोतल को सेरेमनी रवि शास्त्री को गिफ्ट कर दी. बॉटल जब शास्त्री ने ली तो दर्शकों का उत्साह देखते बन रहा था. इस मोमेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कोहली ने भी शास्त्री को दिया ऑफर

विराट कोहली (Virat Kohli) और रवि शास्त्री (Ravi Sastri) की जोड़ी बतौर कप्तान और कोच टीम इंडिया की सबसे सफल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. ऋषभ पंत से पहले विराट कोहली ने भी रवि शास्त्री को शैंपेन की बोतल ऑफर की थी, लेकिन पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इनकार कर दिया था. ये सीरीज भले ही विराट कोहली के लिए खास नहीं रही हो, लेकिन वे टीम के इस सेलिब्रेशन में खूब मस्ती करते दिखे.

टीम इंडिया का जश्न भी हुआ वायरल

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में वनडे सीरीज पर कब्जा करने के बाद जमकर जश्न बनाया. यहां टीम के खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा को शैंपेन से नहलाते नजर आए. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी एक बड़ी बोतल उठाकर खूब मस्ती की और खिलाड़ियों को नहलाया. इस शैंपेन सेलिब्रेशन की शुरुआत इस मैच के हीरो ऋषभ पंत और शिखर धवन ने की थी. टीम इंडिया के इस सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Show Full Article
Next Story
Share it