IPL Point Table 2022: गुजरात का विजयी रथ थमा, टॉप पर राजस्थान का कब्जा, जानें अन्य टीमों का हाल

IPL Point Table 2022: गुजरात का विजयी रथ थमा, टॉप पर राजस्थान का कब्जा, जानें अन्य टीमों का हाल


नई दिल्ली. कप्तान केन विलियमसन की संयम भरी पारी और निकोलस पूरन की आतिशी बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने सोमवार को गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. यह सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत हैं. वहीं, आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को पहली हार झेलनी पड़ी है. आईपीएल अंकतालिका की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले स्थान पर काबिज है. वहीं, गुजरात की टीम 5वें नंबर पर और हैदराबाद आठवें स्थान पर पहुंच गया है.
गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल कर रहे हैं धमाल
राजस्थान रॉयल्स के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल इस सीजन में धमाल मचा रहे हैं. वह 4 मैचों में 11 विकेट लेकर गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर बने हुए हैं. दूसरे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स के उमेश यादव हैं जिन्होंने 9 विकेट चटकाए हैं.
बल्लेबाजो में जॉस बटलर शीर्ष पर
सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर अब भी शीर्ष पर बने हुए हैं. उन्होंने चार मैचों में अब तक 218 रन बनाए हैं. उनके बाद लखनऊ सुपर जॉयंट्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक का नंबर है, जिन्होंने पांच मैचों में 188 रन बनाए हैं.
मैच की बात करें तो गुजरात ने कप्तान हार्दिक पंड्या की नाबाद 50 रन की पारी से सात विकेट पर 162 रन बनाये थे. हैदराबाद ने 19.1 ओवर में दो विकेट पर 168 रन बनाकर गुजरात को पहली बार हार का स्वाद चखाया. गुजरात की चार मैचों में यह पहली हार है.
Show Full Article
Next Story
Share it