IPL Live: कुछ ही देर में चेन्नई और पंजाब के बीच में महामुकाबला, धोनी पर सभी की नजरें

IPL Live: कुछ ही देर में चेन्नई और पंजाब के बीच में महामुकाबला, धोनी पर सभी की नजरें


CSK vs PBKS Match: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच IPL 2022 सीजन का 38वां मुकाबला कुछ ही देर में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी के करिश्मे पर उम्मीदें लगाए चेन्नई सुपर किंग्स IPL के मैच में जब सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ उतरेगी तो उसे कई मोर्चों पर अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. चेन्नई ने अभी तक सात में से दो ही मैच जीते हैं, जबकि पंजाब किंग्स ने सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है.

अंकतालिका में चेन्नई नौवें स्थान पर

पंजाब IPL अंकतालिका में आठवें स्थान पर है और चेन्नई नौवें स्थान पर है. गत चैम्पियन चेन्नई इस सत्र में किसी भी विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. वह उस तरह का क्रिकेट नहीं खेल पाई जिसके लिए उसे जाना जाता है और कप्तान रवींद्र जडेजा मोर्चे से अगुवाई करने में नाकाम रहे हैं.

‘धोनी के धमाल’ ने चेन्नई के लिए टॉनिक का काम किया

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस पर तीन विकेट से मिली शानदार जीत और उसमें ‘धोनी के धमाल’ ने चेन्नई के लिए टॉनिक का काम किया होगा. धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ‘फिनिशर’ क्यों कहा जाता है.

चेन्नई की कमजोर कड़ी उसकी गेंदबाजी रही

आखिरी ओवर में एक छक्का और दो चौके लगाकर उन्होंने टीम को चमत्कारिक जीत दिलाई. चेन्नई की कमजोर कड़ी उसकी गेंदबाजी रही है, लेकिन मुंबई के खिलाफ उसके गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया. तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, पुराने सिपाही ड्वेन ब्रावो ने भी अपनी उपयोगिता साबित की.

जडेजा बल्ले और गेंद से प्रभावित नहीं कर सके

कप्तान जडेजा बल्ले या गेंद किसी से भी प्रभावित नहीं कर सके हैं. टीम को दीपक चाहर और एडम मिल्ने की कमी खल रही है. हालांकि श्रीलंका के स्पिनर महीश तीक्षणा ने अच्छी गेंदबाजी की है. युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ गुजरात टाइटंस के खिलाफ 73 रन को छोड़कर अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. मोईन अली और शिवम दुबे को भी अधिक जिम्मेदारी से खेलना होगा, क्योंकि एक और हार उन्हें आगे की दौड़ से बाहर कर सकती है.

Show Full Article
Next Story
Share it