IPL 2022: RCB के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बना 11 करोड़ का ये खिलाड़ी, टीम पर बन गया बोझ

Glenn Maxwell: आईपीएल 2022 में बैंगलोर (RCB) के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में अभी तक सिर्फ 24.80 की औसत रन बनाए हैं.


Glenn Maxwell Flop Performance In IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए आईपीएल 2022 में पिछले 2 मैच काफी खराब रहे हैं. बैंगलोर ने सीजन के शुरुआती मुकाबलों में काफी शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन अब टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. बैंगलोर (RCB) के कप्तान डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) के लिए एक खिलाड़ी बड़ा सिरदर्द बन गया है. ये विस्फोटक ऑलराउंडर पिछले सीजन में टीम का सबसे बड़ा हीरो था.

RCB के लिए सिरदर्द बना ये प्लेयर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने सीजन की शुरुआत से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्मद सिराज के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को भी रिटेन किया था. मैक्सवेल को आरसीबी (RCB) ने 11 करोड़ रुपए की रकम देकर अपनी टीम में बनाए रखा था, लेकिन मैक्सवेल इस सीजन में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इस सीजन में अभी तक खेले 6 मैचों में 24.80 की औसत से सिर्फ 124 रन बनाए हैं. इन 6 पारियों में उनके बल्ले से 1 ही अर्धशतक देखने को मिला है.

IPL में खतरनाक है रिकॉर्ड

पिछले साल इस बल्लेबाज ने आरसीबी की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए थे. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अब-तक IPL में कुल 103 मैचों में 23 विकेट हासिल किए हैं और 2142 रन भी बनाए हैं. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 116 वनडे मैचों में 51 विकेट और 84 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट हासिल किए हैं. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने वनडे मैचों में 3230 रन और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1982 रन बनाए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने 7 टेस्ट मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं और 341 रन भी बनाए हैं.

सीजन 15 में RCB का हाल

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इस सीजन के शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा भी नहीं थे. दरअसल मैक्सवेल ने हाल ही में शादी की थी, जिसके चलते वे शुरुआती तीन मैचों में टीम के साथ नहीं थे. आरसीबी (RCB) ने सीजन की शुरुआत हार के साथ की थी. पहले मैच में हारने के बाद आरसीबी (RCB) ने अच्छी वापसी की और लगातार अच्छा प्रदर्शन किया. टीम ने इस सीजन में अभी तक 9 मैच खेले हैं, आरसीबी (RCB) को 5 मैचों में जीत मिली है और 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम के लिए अब यहां से प्लेऑफ में पहुंचना आसान नहीं रहने वाला है.

Show Full Article
Next Story
Share it