IPL 2022: इन खिलाड़ियों को मिले करोड़ों रुपये, लेकिन इस वजह से टीम से किए गए बाहर

Players in IPL 2022: IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले टूर्नामेंट की पुरानी 8 टीमों ने 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया था, लेकिन इनमें से कई प्लेयर्स खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर कर दिए गए हैं. ये प्लेयर्स टीम के लिए कोई भी योगदान नहीं दे पा रहे थे. जबकि इन प्लेयर्स को आईपीएल 2022 के लिए करोड़ों रुपये अदा किए गए थे. 


वरुण चक्रवर्ती

1/5

वरुण चक्रवर्ती

भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार रही हैं, लेकिन इन पिचों पर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) कमाल नहीं दिखा पाए. आईपीएल 2022 में वह बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल 2022 के 8 मैचों में वरुण चक्रवर्ती ने सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए हैं.

यशस्वी जायसवाल

2/5

यशस्वी जायसवाल

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने आईपीएल 2022 में सिर्फ तीन मैच ही खेले हैं उन्होंने इन मैचों में 25 रन बनाए. वह टीम को कभी भी मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए. इसी वजह से कप्तान संजू सैमसन ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया.

एनरिच नोर्किया

3/5

एनरिच नोर्किया

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज एनरिच नोर्किया आईपीएल 2022 में सिर्फ एक ही मैच खेल पाए हैं. दिल्ली ने नॉर्खिया (Anrich Nortje) को 6.50 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था. लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले नॉर्खिया (Anrich Nortje) कूल्हे की चोट से जूझ रहे थे. इस चोट का असर उनके खेल पर भी देखने को मिला.

अब्दुल समद

4/5

अब्दुल समद

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाज अब्दुल समद (Abdul Samad) को टीम ने 4 करोड़ रुपये देकर अपने साथ जोड़ा था, लेकिन अब्दुल को आईपीएल 2022 में सिर्फ दो मैच खेलने का मौका मिला है और उसमें वो एक भी विकेट नहीं ले पाए. इसी वजह से उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

वेंकटेश अय्यर

5/5

वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. अय्यर ने मौजूदा सीजन में खेले 9 मैचों में 16.50 की औसत से सिर्फ 132 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कप्तान श्रेयस अय्यर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. KKR ने वेंकटेश अय्यर को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

Show Full Article
Next Story
Share it