IPL 2022 Final: गुजरात के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे ये 3 खिलाड़ी, कहीं टूट ना जाए ट्रॉफी जीतने का सपना

IPL 2022 Final Match: आईपीएल 2022 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस के लिए राजस्थान के 3 खिलाड़ी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं. इन तोनों खिलाड़ियों ने इस सीजन में अपने दम पर मैच जिताए हैं.


IPL 2022 Final Match: आईपीएल 2022 (IPL 2022) की खिताबी जंग राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच होगी. आईपीएल में पहली बार खेल रही टीम गुजरात टाइटंस (GT) की नजर अपने पहले ही सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी जीतने पर होगी. गुजरात ने भले ही इस सीजन में राजस्थान को दो बार हराया है, लेकिन उनके लिए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के तीन खिलाड़ी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं. ये तीनों खिलाड़ी अपने दम पर मुकाबला बदलने में माहिर हैं.

जोस बटलर (Jos Buttler)

जोस बटलर (Jos Buttler) आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने पिछले मुकाबले में ही रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए तूफानी शतक लगाया था, उन्होंने 60 गेंदों में 106 रन बनाए हैं. जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस सीजन में अभी तक 16 मैचों में 58.86 की औसत से 824 रन बनाए हैं. गुजरात टाइटंस (GT) के लिए इस फाइनल मैच में जोस बटलर (Jos Buttler) सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)

गुजरात टाइटंस (GT) के लिए दूसरा खतरा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) साबित हो सकते हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस सीजन के 16 मैचों में अबी तक 7.92 की इकोनॉमी से 26 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पिछले 2 मैचों में एक भी विकेट हासिल नहीं किया है, ऐसे में चहल इस मैच में और ज्यादा घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)

युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) इस सीजन में काफी घातक गेंदबाजी की है. राजस्थान रॉयल्स (RR) ने दूसरे क्वालीफायर मैच में प्रसिद्ध कृष्णा की शानदार गेंदबाजी के दम पर ही जीत दर्ज की थी. इस सीजन में उन्होंने अभी तक 16 मैचों में 8.18 की इकोनॉमी से 18 विकेट हासिल किए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ उन्होंने इस सीजन का सबसे बेस्ट स्पेल फेंका था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में वे गुजरात की टीम के लिए खतरा साबित हो सकते हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it