IPL 2022: CSK के इस बल्लेबाज के साथ हो गया बड़ा ब्लंडर, कप्तान जडेजा की वजह से खोया अपना विकेट

IPL 2022: CSK के इस बल्लेबाज के साथ हो गया बड़ा ब्लंडर, कप्तान जडेजा की वजह से खोया अपना विकेट


नई दिल्ली: सीएसके और केकेआर (CSK vs KKR) के बीच आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला आज खेला जा रहा है. इस मुकाबले में केकेआर की ओर से श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. रवींद्र जडेजा एमएस धोनी की जगह पहली बार सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं. जडेजा से फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वो इस टीम को इस साल 5वां खिताब दिलाएंगे. लेकिन पहले ही मैच में नए कप्तान के चलते सीएसके के एक बल्लेबाज को अपना विकेट गंवाना पड़ गया है.

जडेजा की वजह से आउट हुआ ये खिलाड़ी

केकेआर के खिलाफ पहले ही मैच में सीएसके की हालत खराब नजर आ रही है. खबर लिखे जाने तक सीएसके की टीम ने अपने 5 विकेट 100 रनों से पहले ही खो दिए. इन्हीं बल्लेबाजों में एक नाम अंबाती रायुडू का भी है. रायुडू आज अच्छी लय में नजर आ रहे थे. लेकिन उन्हें अपना विकेट कप्तान रवींद्र जडेजा की एक गलती के वजह से खोना पड़ गया. जडेजा की वजह से ये बल्लेबाज रन आउट हो गया और सीएसके की टीम बड़ा स्कोर बनाने से चूक गई.

मैदान पर हुआ बड़ा ब्लंडर

अंबाती रायुडू को केकेआर के खिलाफ अपना विकेट बड़े ब्लंडर की वजह से गंवाना पड़ा. दरअसल हुआ यूं कि सीएसके की पारी के दौरान 9वें ओवर में जडेजा और रायुडू बल्लेबाजी कर रहे थे. ये ओवर सुनील नारायण फेंकने आए. ओवर की चौथी गेंद पर जडेजा ने गेंद को रोक कर सिंगल लेने की कोशिश की. उन्होंने दूसरे छोर पर खड़े रायुडू को एक बड़ी कॉल दी. लेकिन बाद में वो खुद ही आधी पिच से वापस लौट गए. इतने में फील्डर ने गेंद उठाकर नारायण की ओर फेंक दी और रायुडू को रन आउट होना पड़ा. रायुडू के विकेट के जिम्मेदार खुद कप्तान जडेजा ही थे.

निराश नजर आए रायुडू

जडेजा की गलती से आउट होने के बाद अंबाती रायुडू बेहद निराश नजर आए. रायुडू आज अच्छी लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने आते ही वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर एक शानदार छक्का जड़ा. ये खिलाड़ी थोड़ी देर क्रीज पर रहता तो सीएसके की टीम एक बड़ा स्कोर बना सकती थी. लेकिन जडेजा की एक गलती ने सारा काम खराब कर दिया. रायुडू के ऐसे आउट होने से सीएसके के फैंस भी बेहद नाराज हैं और वो सोशल मीडिया पर जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं.

सीएसके का पलड़ा रहा है भारी

सीएसके और केकेआर के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो केकेआर की हालत थोड़ी खराब नजर आती है जबकि सीएसके का पलड़ा यहां भारी रहा है. सीएसके और केकेआर के बीच अबतक कुल 25 मुकाबले हुए हैं, जिनमें से 17 बार सीएसके ने जीत हासिल की है, वहीं 8 बार बाजी केकेआर ने मारी. पिछले सीजन के फाइनल मुकाबले में भी ये दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ी थीं, जहां बाजी सीएसके ने मारी.

Show Full Article
Next Story
Share it