IPL 2022: अश्विन ने इस अजीब से बैटिंग स्टांस से लूटी महफिल, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शंस

R Ashwin: अश्विन की बल्लेबाजी जितनी चर्चा में नहीं है, उससे ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके 'स्टांस' की चर्चा हो रही है. 35 वर्षीय खिलाड़ी ने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव का सामना करते हुए गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया.


R Ashwin Batting Stance: राजस्थान रॉयल्स (RR) के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) बुधवार को मुंबई में डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेली गई पारी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे. अश्विन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था, जब राजस्थान ने अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जोस बटलर का विकेट गंवा दिया.

अश्विन ने इस अजीब से बैटिंग स्टांस से लूटी महफिल

पिंच हिटर के रूप में अश्विन ने तीसरे नंबर पर जाकर बल्लेबाजी संभाली और उन्होंने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर चौका लगाया और पावरप्ले के अंतिम ओवर में अक्षर पटेल की गेंद पर एक छक्का जड़ा, लेकिन अश्विन की बल्लेबाजी जितनी चर्चा में नहीं है, उससे ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके 'स्टांस' की चर्चा हो रही है. 35 वर्षीय खिलाड़ी ने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव का सामना करते हुए गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया.

फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शंस

37 गेंदों में अपने पहले आईपीएल अर्धशतक तक पहुंचने के बाद अश्विन ने मिड-ऑफ की ओर रुख किया. दूसरे छोर पर पडिक्कल भी ताबड़तोड़ अंदाज में दिखे और फाइन लेग पर चौका लगाया. अश्विन क्रिकेट के मैदान पर अपनी 'आउट ऑफ द बॉक्स' सोच के लिए कई बार चर्चा में रहे हैं. 2019 में मांकड़ द्वारा जोस बटलर को आउट करने के कारण वह चर्चा में थे.

अश्विन 'आउट ऑफ द बॉक्स' सोच के लिए कई बार चर्चा में रहे

इस सीजन में भी वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेल के दौरान 'रिटायर आउट' होने वाले पहले बल्लेबाज थे. अश्विन 23 गेंदों में 28 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्हें रॉयल्स ने युवा खिलाड़ी रियान पराग की जगह बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था. उनकी बल्लेबाजी की वजह से सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी अलग-अलग राय व्यक्त की है.

Show Full Article
Next Story
Share it