IND vs SA: इन 3 युवा खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिलेगा मौका! IPL 2022 में मचा रखा है गदर

Ind vs SA: टीम इंडिया आईपीएल 2022 के बाद साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को मानना है कि इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका मिलता चाहिए.


Ind vs SA T20 Series: टीम इंडिया आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बाद साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ जून में 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. BCCI ने भारत (India) बनाम साउथ अफ्रीका (South Africa) टी20 सीरीज के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया है. इस सीरीज में कई बड़े खिलाड़ियों को आराम देने की बाद भी कही जा रही है. ऐसे में युवा खिलाड़ियों के पास टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका होगा. टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने हाल ही में 3 युवा गेंदबाजों के नाम बताए हैं जिन्हें इस टी20 सीरीज में मौका मिल सकता है.

सहवाग की BCCI का सलाह

टी20 सीरीज (T20 Series) की शुरुआत 9 जून को दिल्ली से होगी. भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) का मानना है कि इस सीरीज के लिए मुख्य तेज गेंदबाजों को आराम देकर युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए. सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा,'आप अपने मुख्य गेंदबाजों को ब्रेक दे सकते हैं, क्योंकि इंग्लैंड में भी टेस्ट के साथ टी20 मैच खेलने हैं. जिन्होंने आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है, उन्हें घरेलू सीरीज में मौका दिया जा सकता है. उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को टीम में शामिल कर सकते हैं.'

अर्शदीप पर सहवाग का बयान

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपनी घातक गेंदबाजी से एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. सहवाग (Virender Sehwag) ने अर्शदीप पर कहा,'आप टी20 वर्ल्ड कप की बात कर रहे हैं. मैं ये कहना चाहूंगा कि अर्शदीप को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी घरेलू टी20 सीरीज में मौका मिलना चाहिए. इससे आपको पता चल जाएगा इंटरनेशनल टीम के खिलाफ यह कैसे गेंदबाजी करते हैं और उन्हें थोड़ा अनुभव भी मिल जाएगा.'

IPL 2022 में इन गेंदबाजों का प्रदर्शन

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक 9 मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं, लेकिन उन्होंने सिर्फ 7.70 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं. आवेश खान (Avesh Khan) ने इस सीजन में अब तक 8 मैच खेले हैं, उन्होंने इन मैचों में 8.33 की इकोनॉमी रेट से 11 हासिल किए हैं. वहीं, उमरान मलिक (Umran Malik) ने इस सीजन में अब तक 8 मैचों में 15 विकेट लिए हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it