IND vs SA: भारत का विजय रथ रोक सकते हैं ये 3 साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, IPL में राहुल-पांड्या के साथी

IND vs SA: भारतीय टीम को सीरीज जीतने के लिए साउथ अफ्रीका के तीन प्लेयर्स से सावधान रहना होगा. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. 


IND vs SA: भारतीय टीम आज तक घर में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ एक भी टी20 सीरीज नहीं जीती है. ऐसे में टीम इंडिया राहुल की कप्तानी में इतिहास बदलने मैदान पर उतरेगी, लेकिन इसके लिए टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका (South Africa) के तीन प्लेयर्स से बचकर रहना होगा.

1. एडेन मार्करम

एडेन मार्करम (Aiden Markram) ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने अपने दम पर हैदराबाद टीम को कई मैच जिताए. मार्करम ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 381 रन बनाए हैं. मार्करम हमेशा से ही बड़ी पारी खेलने में माहिर प्लेयर हैं. अगर भारतीय टीम को सीरीज अपने नाम करनी है, तो एडेन मार्करम को जल्दी आउट करना होगा.

2. डेविड मिलर

डेविड मिलर (David Miller) आईपीएल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की तरफ से खेलते हैं. इसलिए वह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के खेल से अच्छी तरह से वाकिफ हैं. मिलर ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 का खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी. उन्होंने आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 142.73 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए. वह पांचवें नंबर पर बैटिंग करते हुए ज्यादातर समय नॉट आउट रहे. मिलर निचले क्रम पर उतरकर विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर हैं.

3. क्विंटन डि कॉक

क्विंटन डि कॉक (Quinton de Kock) ने लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए खूब रन बनाए. लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) हैं. डि कॉक ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. डि कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स को अपने दम पर प्लेऑफ में ले गए. उन्होंने आईपीएल 2022 के 15 मैचों में 508 रन बनाए, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेली गई 140 रनों की पारी भी शामिल है.

Show Full Article
Next Story
Share it