IND vs SA: South Africa के खिलाफ इन 2 प्लेयर्स ने तोड़ा ऋषभ पंत का भरोसा, अब कप्तान माफ नहीं करेंगे गलती!

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवां टी20 मैच जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ये प्लेयर्स बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. 


IND vs SA: चौथा मैच जीतकर भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के दो प्लेयर्स ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इन खिलाड़ियों ने कप्तान ऋषभ पंत का भरोसा तोड़ दिया है. ऐसे में पंत पांचवें टी20 मैच से इन प्लेयर्स को बाहर कर सकते हैं.

फ्लॉप रहा ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर बैटिंग करने उतरे श्रेयस अय्यर का बल्ला बिल्कुल खामोश रहा. वह रन बनाने के लिए जूझते नजर आए. वह रन बनाने के लिए तरस रहे हैं. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में श्रेयस अय्यर ने चार टी20 मैचों में सिर्फ 84 रन बनाए हैं. ऐसे में कप्तान ऋषभ पंत उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह दीपक हुड्डा को मौका मिल सकता है.

इस ऑलराउंडर ने किया निराश

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अक्षर पटेल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. वह गेंद और बल्ले से योगदान देने में नाकामयाब रहे हैं. टीम इंडिया के लिए वह सबसे बड़ा बोझ बन चुके हैं. ऐसे में कप्तान पांचवें टी20 मैच में उनकी जगह रवि बिश्नोई को चांस दे सकते हैं. भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर रवि बिश्नोई कहर बरपाने के लिए फेमस हैं. रवि ने रोहित शर्मा की कप्तानी में अपना टी20 डेब्यू किया था.

सीरीज जीतने पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें

चौथा टी20 मैच भारतीय टीम ने 82 रनों के बड़े अतंर से जीता. टीम इंडिया आज तक अपने घर में सीरीज नहीं जीती है. ऐसे में टीम इंडिया के पास अफ्रीका को चित करने का सुनहरा मौका है. भारत के पास कई मैच विनर्स प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. टीम इंडिया के गेंदबाज और बल्लेबाज बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में आखिरी टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.

Show Full Article
Next Story
Share it