IND vs ENG: टीम इंडिया में अचानक हुई इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, जल्द भरेगा इंग्लैंड के लिए उड़ान

India vs England: टीम इंडिया के स्क्वाड में जल्द ही एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री होने वाली है. ये खिलाड़ी जल्द ही इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगा. 


IND vs ENG: टीम इंडिया में अचानक हुई इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, जल्द भरेगा इंग्लैंड के लिए उड़ान

India vs England: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है. इस मैच की शुरुआत से पहले ही टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए हैं और इस टेस्ट से बाहर होने की आशंका भी बढ़ गई है. इसी बीच बीसीबीआई ने बड़ा फैसला लिया है. इस धाकड़ बल्लेबाज जल्द ही इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाला है.

इस खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इसपर अभी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में बीसीसीआई ने कवर के तौर पर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मयंक 27 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हो सकते हैं.

मैच से पहले होगा बड़ा फैसला

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बैकअप ओपनर के तौर जा रहे हैं. रोहित शर्मा का अगर नेगेटिव रिजल्ट आते है तो वे टीम इंडिया से जुड़ जाएंगे. वहीं इंग्लैंड में कोई क्वारंटाइटन का प्रोटोकॉल नहीं है. ऐसे में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) भी सीधा टीम में शामिल होंगे. फिलहाल बीसीसीआई रोहित शर्मा के फिट होने पर पूरी नजर बनाए हुए हैं.

पहले भी कर चुके हैं पारी की शुरुआत

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टेस्ट मैचों में कई बार टीम के ओपनिंग की है. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट मैच खेले हैं. मयंक अग्रवाल ने नाम इन मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उनके खेल में काफी गिरावट आई है.

Show Full Article
Next Story
Share it