IND vs ENG: इंग्लैंड ने तोड़ा टीम इंडिया का सपना, एजबेस्टन टेस्ट में 7 विकेट से मिली हार

IND vs ENG 5th Test Live: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट का आज पांचवां दिन है. इस मुकाबले के लाइव अपडेट आप यहां पढ़ सकते हैं.


16:32 PM

इन दो बल्लेबाजों मे जिताया मैच

इंग्लैंड की ओर से दूसरी पारी में जो रूट और जॉनी बेयरस्टो ने शतकीय पारी खेली. जो रूट ने नाबाद 142 रन बनाए और जॉनी बेयरस्टो ने नाबाद 114 रनों की पारी खेली.

16:24 PM

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया की हार

एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड के सामने इस मुकाबले को जीतने के लिए 378 रनों का टारगेट दिया था. इस लक्ष्य को इंग्लैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया.

14:45 PM

इंग्लैंड को बनाने होंगे 119 रन

इंग्लैंड टीम को जीतने के लिए आखिरी दिन 119 रन बनाने होंगे और उसके 7 विकेट बाकि हैं. इंग्लैंड के लिए जो रूट 76 रन और जॉनी बेयरस्टो 74 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

14:28 PM

दूसरी पारी में फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज

दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत को छोड़कर कोई भारतीय बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाया. पुजारा ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए. वहीं, ऋषभ पंत ने 57 रनों की पारी खेली. भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में 245 रन बनाए, जिससे इंग्लैंड टीम को जीतने के लिए 378 रनों का टारगेट मिला. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाम लगाए रखी और इंडियन बैट्समैन अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए.

14:26 PM

जीत से 7 कदम दूर भारतीय टीम

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दिन मैच जीतने के लिए 7 विकेट की जरूरत है. वहीं, इंग्लैंड टीम को 119 रन बनाने हैं. इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने 72 रन और जो रूट 76 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. दोनों ने मिलकर 150 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को लगभग इस मैच से बाहर कर दिया. टीम इंडिया की इस हालत के लिए हनुमा विहारी को जिम्मेदार माना जा रहा है, जिन्हों

Show Full Article
Next Story
Share it