महेंद्र सिंह धोनी से मिले हार्दिक पंडया, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छूने वाली बात

Hardik Pandya met MS Dhoni: हार्दिक पंडया की कप्तानी में गुजरात टाइटंस आईपीएल में जीत का चौका लगा चुकी है. जीटी ने अपने शुरुआती 5 में से चार मैच जीतकर अंक तालिका में पहला स्थान बरकरार रखा है. मांसपेशियों में ऐंठन की वजह से हार्दिक चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतर सके. सीएसके के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक की जगह गुजरात की कप्तानी राशिद खान कर रहे हैं.


नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंडया ग्रोइन की चोट के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं उतरे. गुजरात और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल (IPL) के लीग मुकाबले में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आमने सामने हैं. हार्दिक इस अहम मुकाबले से पूर्व सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले. पंड्या की कप्तानी में आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है. गुजरात ने मौजूदा सीजन में खेले अपने 5 मुकाबलों में से 4 जीते हैं.

हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) अपने सोशल मीडिया के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर धोनी के साथ दो फोटो शेयर किया है. यह फोटो हार्दिक के होटल के कमरे का है. एक फोटो में हार्दिक दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) संग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. हार्दिक ने दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ माई मेन मैन.’ धोनी और हार्दिक में अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों एक दूसरे की जमकर प्रशंसा करते हैं.

hardik pandya fitness, hardik pandya selfie with ms dhoni, hardik pandya met ms dhoni, pandya met dhoni ahead of match, all rounder hardik pandya, wicket keeper ms dhoni, gt vs csk, csk vs gt, ipl, indian premier league, gujarat titans, chennai super kings, hardik pandy groin injury, hardik pandya fitness updates, hardik pandya groin injury news, हार्दिक पंडया, महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल में हार्दिक पहली बार कप्तानी कर रहे हैं. हार्दिक को लंबे समय बाद गेंदबाजी करते हुए देखा गया है. लेकिन सीएसके के खिलाफ एक बार फिर चोट की वजह से वह मैच से बाहर हो गए हैं. हार्दिक की चोट कितनी गंभीर है, इसको लेकर फ्रेंचाइजी की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. हार्दिक को यह चोट पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लगी थी. वह अपनी गेंदबाजी भी पूरी नहीं कर सके थे.

राजस्थान के खिलाफ हार्दिक पंडया ने नाबाद 87 रन बनाए थे. हार्दिक को मैच विनिंग पारी खेलने के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था. राजस्थान के खिलाफ जीत के बाद हार्दिक ने कहा था, ‘ जीत हमेशा खास होती है. यह सिर्फ एक क्रैंप (ऐंठन) है, जो गंभीर नहीं है. मैं इतनी ज्यादा बल्लेबाजी करने का आदि नहीं हूं. मैंने इस मैच में एक अलग ही रोल निभाया.’

Show Full Article
Next Story
Share it