Hardik Pandya Wife: ग्लैमर में जन्नत की हूर को भी फेल कर देंगी हार्दिक पांड्या की वाइफ! PHOTOS में देखिए दिलकश अंदाज

Hardik Pandya Wife: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पिछले कुछ सालों में अपने खेल से सभी का दिल जीता है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी. नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आज हम आपको नताशा स्टेनकोविक के बारे में बताएंगे. 


हार्दिक पांड्या अपने खेल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक बहुत ही खूबसूरत हैं. दोनों ने साल 2020 में शादी की थी.

2/5

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. नताशा आईपीएल के दौरान गुजरात टाइटंस के मैच देखने स्टेडियम में नजर आईं थीं.

3/5

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने साल 2020 में बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था. आपको बता दें कि नताशा शादी से पहले ही प्रेग्रेंट हो गईं थीं. नताशा अपने हॉटनेश और ग्लैमर के लिए फेमस हैं.

4/5

नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 3.5M फॉलोवर्स हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. नताशा स्टेनकोविक बहुत ही खूबसूरत हैं.

Share

5/5

नताशा स्टेनकोविक फिल्मों में नजर काम चुकी हैं. वह साल 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आईं थीं. नताशा ने सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में काम चुकी हैं. नताशा स्टेनकोविक युवाओं केब बीच काफी लोकप्रिय हैं

Show Full Article
Next Story
Share it