Hardik Pandya: भारतीय गेंदबाजों की इस बैट्समेन ने की जमकर धुनाई! परफॉर्मेंस से खुश होकर पांड्या ने दिया ये इनाम

hardik pandya: पहले टी20 मैच में आयरलैंड के एक युवा खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या को अपना फैन बना लिया है. पांड्या ने उन्हें एक खास इनाम भी दिया है. 


hardik pandya: आयरलैंड (Ireland) की टीम को पहले टी20 मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस मैच में आयरलैंड ने अच्छा खेल दिखाया और एक अच्छी टक्कर दी. आयरलैंड के एक युवा बल्लेबाज ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की और टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या का दिल भी जीता.

इस खिलाड़ी के फैन हुए पांड्या

आयरलैंड (Ireland) के युवा बल्लेबाज हैरी टेक्‍टर (Harry Tector) इस मैच में जमकर भारतीय गेंदबाजी की धुनाई की. हैरी टेक्‍टर ने 33 गेंद में 64 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस मैच में उन्होंने 193.93 की स्ट्राइक रेट से 6 चौके और तीन छक्के उड़ाए. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने हैरी टेक्‍टर (Harry Tector) की जमकर तारीफ की.

हार्दिक पांड्या ने दिया खास इनाम

हार्दिक पांड्या ने हैरी टेक्‍टर (Harry Tector) को इस शानदार पारी के लिए अपना बैट गिफ्ट किया. हार्दिक ने मैच के बाद हैरी टेक्‍टर के बारे में बात करते हुए कहा, 'हैरी टेक्‍टर ने कुछ शानदार शॉट खेले, और जाहिर है, वह महज 22 साल का है, मैंने उसे एक बैट भी दिया है, शायद वह कुछ और छक्के लगा सके और शायद आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट ले. मेरी ओर से उसे शुभकामनाएं. बस उसे खुद की देखभाल करनी होगी. उसे सही मार्गदर्शन की जरूरत है. अगर उसने खुद को मोटिवेट रखा तो मुझे यकीन है कि वह सिर्फ आईपीएल नहीं बल्कि दुनिया की हर लीग खेलेगा.'

खेली करियर की सबसे बड़ी पारी

हैरी टेक्‍टर (Harry Tector) के लिए ये पारी काफी खास रही. ये हैरी टेक्‍टर की इंटरनेशनल टी20 में सबसे बड़ी पारी भी बन गई. इस पारी से पहले उनका इंटरनेशनल टी20 में बेस्ट स्कोर 60 रन था. वहीं हैरी टेक्‍टर आयरलैंड (Ireland) के लिए 33 इंटरनेशनल टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें ये उनका तीसरा अर्धशतक था.

Show Full Article
Next Story
Share it