Gavaskar on Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या के फैन हुए सुनील गावस्कर, तारीफ में कही ये बात

Sunil Gavaskar on Hardik Pandya: IPL 2022 में हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. अब सुनील गावस्कर ने उनकी तारीफ की है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस बहुत ही अच्छा खेल दिखा रही है. 


Sunil Gavaskar on Hardik Pandya: IPL 2022 बहुत ही धमाकेदार अंदाज में खेला जा रहा है. दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अब महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की है.

गावस्कर हुए फैन

भारत के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एक कार्यक्रम में कहा, ‘हार्दिक पांड्या आईपीएल से पहले ज्यादा क्रिकेट नहीं खेले थे, क्योंकि वह चोट के कारण हुई सभी समस्याओं के बाद पूरी तरह से फिट होने की कोशिश कर रहे थे.’ उन्होंने कहा, ‘अब देखिए वह अपनी बल्लेबाजी में कितना अनुशासन दिखा रहे हैं. वह पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और मैदान की पांबदियों का पूरा फायदा उठा रहे हैं, वह मैदान में भी काफी बेहतर कर रहे हैं.’

सोच-समझ कर खेल रहे हार्दिक

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘अब वह सोच-समझ कर खेल रहे हैं और एक बार ऐसा होता है तो आपके खेल का स्तर ऊंचा ही होता है.’ IPL 2022 में हार्दिक पांड्या बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए हैं. बड़ौदा के स्टार आलराउंडर पांड्या ने शानदार तरीके से टीम की अगुआई की है और अपनी जिम्मेदारी भरी पारियों से कई मौकों पर टीम को हार से बचाया भी है.

लंबे समय से हैं टीम इंडिया से बाहर

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल 2022 में वह अच्छा प्रदर्शन करके टीम में वापस जगह पा सकते हैं. पांड्या को 2019 में अपनी पीठ की सर्जरी के बाद गेंदबाजी करने में परेशानी आ रही थी. भारत के लिए वह अंतिम बार पिछले साल आठ नवंबर को दुबई में टी20 वर्ल्ड कप में नामीबिया के खिलाफ खेले थे, लेकिन हार्दिक पांड्या चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं. वह धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ कातिलाना गेंदबाजी भी कर रहे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it