Dhanashree Verma News: सेल्फी मैंने ले ली आज... पति युजवेंद्र चहल को चीयर करने पहुंची धनश्री वर्मा, अंदाज लूट लेगा दिल

Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma Photos: करिश्माई स्पिनर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान सेल्फी लेती दिखाई दीं। पिंक टॉप और वाइट पैंट में वह बेहद हसीन दिखाई दे रही हैं। धनश्री कोरियाग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर जबर्दस्त पैन फॉलोइंग है।


भारत के करिश्माई युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RR IPL 2022) के खिलाफ खेलने उतरे। वह इस सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (Yuzvendra Chahal IPL Team RR) टीम का हिस्सा हैं। यह उनका इस टीम के लिए पहला मुकाबला भी है। मैच में फैंस के आकर्षण का केंद्र उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma) भी रहीं। पिंक टॉप और वाइट पैंट में वह बेहद हसीन दिख रही थीं।

आईपीएल की ऑफिशल वेबसाइट पर शेयर तस्वीरों में वह सेल्फी लेती हुई कैद हुईं। बता दें कि धनश्री पति को चीयर करने के लिए अक्सर स्टेडियम दिखती रहती हैं। पेशे से कोरियाग्राफर धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके तमाम फोटो और वीडियोज के मिलियंस में व्यूज हैं।

उल्लेखनीय है कि सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। राजस्थान की टीम में जोस बटलर, नाथन कुल्टर नाइल, शिमरन हेटमायर और ट्रेंट बोल्ट विदेशी खिलाड़ी हैं तो वही हैदराबाद के विदेशी खिलाड़ियों में विलियमसन के अलावा रोमारियो शेफर्ड, निकोलस पूरन और एडन मार्कराम शामिल है।

दोनों टीमों के बीच अब तक 15 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें एसआरएच ने आठ और आरआर ने सात मैच जीते हैं। इसलिए, दोनों टीमें इस मेगा टूर्नामेंट में शानदार आगाज करने पर ध्यान दे रही होगी।

प्लेइंग इलेवन
सनराइजर्स हैदराबाद:
अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, रोमारियो श्ज़फर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर-नाइल, युजवेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा।

Show Full Article
Next Story
Share it