DC vs RR: राजस्थान की Playing 11 में इस खिलाड़ी को देखकर भड़के फैंस, कहा- बाहर क्यों नहीं करते?

IPL 2022, DC vs RR: आईपीएल 2022 के इस सीजन में रियान पराग (Riyan Parag) पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. इसलिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में देखकर फैंस खुश नहीं हैं. फैंस सवाल कर रहे हैं कि रियान पराग (Riyan Parag) को राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन से बाहर क्यों नहीं किया जाता है.


IPL 2022, DC vs RR: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2022 सीजन का 34वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में एक खिलाड़ी को देखकर फैंस बेहद नाराज हुए हैं.

इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) को राजस्थान रॉयल्स (RR) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में एक बार फिर मौका मिलने से फैंस बहुत खफा हैं और वह ट्विटर पर इस बल्लेबाज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

रॉयल्स की टीम से बाहर करने की उठा रहे मांग

बता दें कि रियान पराग (Riyan Parag) को राजस्थान रॉयल्स (RR) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में देखकर फैंस का गुस्सा चरम पर पहुंच गया. इसके पीछे की वजह ये है कि अभी तक आईपीएल 2022 के इस सीजन में रियान पराग (Riyan Parag) पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं. इसलिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में देखकर फैंस खुश नहीं हैं. फैंस सवाल कर रहे हैं कि रियान पराग (Riyan Parag) को राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन से बाहर क्यों नहीं किया जाता है.

Show Full Article
Next Story
Share it