CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के लिए करो या मरो का मुकाबला, हार मिलने पर CSK भी टूर्नामेंट से होगी बाहर

CSK vs DC: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा. इस मैच में हारने वाली टीम के लिए प्लेआफ की दौड़ में बने रहना मुश्किल रहेगा.


CSK vs DC Match Preview: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर खड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ रविवार को होने वाले आईपीएल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) मुकाबला जीतकर टॉप चार में वापसी करना चाहेगी. वहीं, चेन्नई इस मैच को जीतकर प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी.

चेन्नई के लिए करो या मरो का मैच

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टूर्नामेंट से लगभग बाहर है और प्लेआफ में एंट्री के लिए उनकी उम्मीद बहुत कम बची हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम दस मैचों में छह अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है और उसे न सिर्फ अपने बाकी मैच जीतने होंगे बल्कि दूसरे मैचों के नतीजे अनुकूल आने की भी दुआ भी करनी होगी. दिल्ली इस समय पांचवें स्थान पर है और उसके दस मैचों में दस अंक है. पिछले मैच में दिल्ली ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराया था.

ओपनिंग कॉन्बिनेशन में दिल्ली की टेशन

दिल्ली (DC) के सामने समस्या वॉर्नर का सही जोड़ीदार नहीं मिल पाने की है. पृथ्वी शॉ 9 मैचों में 28 . 77 की औसत से 259 रन ही बना सके हैं. पिछले मैच में उनकी जगह मनदीप सिंह को मौका दिया गया जो 3 मैचों में 18 रन ही बना पाए हैं. वॉर्नर अभी तक आठ मैचों में 356 रन बना चुके हैं और सनराइजर्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने नाबाद 92 रन बनाए थे. कप्तान ऋषभ पंत और मिशेल मार्श भी अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके हैं. दिल्ली के लिए भी इस सीजन में बने रहने के लिए इस मैच को जीतना जरूरी होगा.

CSK का खराब प्रदर्शन जारी

चेन्नई (CSK) को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खिलाड़ियों की चोटों और खराब फॉर्म ने परेशान किया है. दीपक चाहर और एडम मिल्ने चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे, जबकि ऋतुराज गायकवाड़ और रवींद्र जडेजा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अंबाती रायुडू, धोनी, शिवम दुबे और मोईन अली ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया है. गेंदबाजी में महीष तीक्षणा, मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो को विकेट मिले हैं लेकिन वे महंगे रहे हैं.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, मोइन अली, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, महेश तीक्ष्णा, मुकेश चौधरी, ड्वेन प्रिटोरियस.

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, रोवमैन पॉवेल, खलील अहमद, कुलदीप यादव, मुस्ताफिजुर रहमान, शार्दूल ठाकुर, अक्षर पटेल, ललित यादव, सरफराज खान.

Show Full Article
Next Story
Share it