बड़ी खबर: इंग्लैंड के विश्वविजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन जल्द ले सकते हैं संन्यास..

इंग्लैंड के विश्वविजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन इंटरनेशनल क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं. इंग्लैंड की टीम अभी अपनी धरती पर टीम इंडिया की अगुवाई कर रही है. इंग्लैंड को भारत से एकमात्र टेस्ट मुकाबले के अलावा तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. मॉर्गन के संन्यास लेने की सूरत में जोस बटलर इंग्लैंड के नए कप्तान बन सकते हैं.


नई दिल्ली. इंग्लैंड के विश्वविजेता कप्तान ऑयन मॉर्गन इंटरनेशनल क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं. इंग्लैंड की टीम अभी अपनी धरती पर टीम इंडिया की अगुवाई कर रही है. इंग्लैंड को भारत से एकमात्र टेस्ट मुकाबले के अलावा तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. मॉर्गन के संन्यास लेने की सूरत में जोस बटलर इंग्लैंड के नए कप्तान बन सकते हैं. मॉर्गन इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है. वह केवल वनडे और टी20 क्रिकेट खेलते हैं. पिछले दो सालों से मॉर्गन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. नीदरलैंड के खिलाफ भी हालिया सीरीज में वह दो बार अपना खाता खोलने में नाकाम रहे. इसी साल इंग्लैंड की टीम में भारी फेरबदल हुआ है. जो रूट की जगह बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है. राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर कप्तानी की रेस में सबसे आगे हैं.

2019 वनडे वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को विजेता बनाने वाले मॉर्गन पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उन्हें पिछले साल की आईपीएल नीलामी में भी नहीं चुना गया था. वनडे-टी20 के विस्फोटक खिलाड़ी मॉर्गन पिछली 28 अंतरराष्ट्रीय पारियों में सिर्फ दो अर्धशतक जमाने में ही सफल रहे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it