Asia Cup 2022 IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों की जबरदस्त तैयारी, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

आज फिर भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. यह मुकाबला आज यानी रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शाम 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जाना है. इस दौरान पाकिस्तान अपनी पिछली हार का बदला लेने उतरेगा तो वहीं भारत अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए खेलेगा.


IND VS PAK: एशिया कप 2022 सीजन में आज फिर भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने जा रही है. इससे पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर करारी शिकस्त दी थी. इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पहले बल्लेबाजी कर केवल 147 रन ही बना पाए थे. भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या की यह शानदार गेंदबाजी की वजह से पाकिस्तान इतना कम स्कोर खड़ा कर पाया. वहीं बल्लेबाजी में भी हार्दिक पांड्या ने कमाल दिखाते हुए अपने दम पर ही जीत हासिल की थी.

इस बीच एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिल सकता है. इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया था. वहीं दोनों टीमों के फैंस को इस हाईवोल्टेज मुकाबले का बेसबरी से इंतजार है. इस मैच में पाकिस्तान पिछली हार का बदला लेने उतरेगा. वहीं भारत अपनी जीत बरकरार रखते हुए फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करने उतरेगा.

भारत ने एशिया कप 2022 सीजन के ग्रुप स्टेज के दोनों मैचों में जीत हासिल की है. वहीं पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था और दूसरे मैच में हॉन्गकॉन्ग को 40 रन से हराकर सुपर-4 के लिए क्वालिफाई किया था. एक बार फिर भारत और पाकिस्तान दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. यह मैच रविवार को शाम 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जाना है.

इनको मिलेगा मौका
पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रवींद्र जडेजा ने दर्शकों का मनमोह लिया था, लेकिन आज के इस मैच में घुटने की चोट के कारण वो नहीं खेल पाएंगे. जडेजा की जगह अक्षर पटेल अंतिम ग्यारह में शामिल हो सकते हैं. वहीं टीम से आवेश खान की भी छुट्टी हो सकती है. उनकी जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका मिल सकता है.

इन स्पिनर्स को टीम में जगह!
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में तीन स्पिनर्स को जगह मिल सकती है. इसमें लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और ऑलराउंडर अक्षर पटेल हो सकते हैं. वहीं तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या के कंधो पर रह सकती है.

भारत संभावित प्लेइंग इलेवन : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल/रवि बिश्नोई.

Show Full Article
Next Story
Share it