AUS VS SL: आंधी-बारिश ने जमकर मचाया उत्पात, खेल शुरू होने पहले उखड़ गया स्टैंड, देखें VIDEO

स्थानीय समयानुसार दूसरे दिन का खेल सुबह 10 बजे शुरू होना था. बारिश और तेज हवा के कारण ग्राउंड स्टाफ को आउटफील्ड कवर करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आंधी और बारिश इतनी तेज थी कि एक स्टैंड उखड़ गया. गनीमत यह रही कि जिस दौरान यह हादसा हुआ उस वक्त स्टैंड में कोई मौजूद नहीं था जिससे बड़ा हादसा टल गया.


गाले. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच गाले में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. खराब मौसम के चलते मैच यह समय पर शुरू नहीं हुआ. गाले में आंधी और बारिश इतनी तेज थी कि स्टेडियम का एक स्टैंड उखड़ गया. गनीमत यह रही कि जिस दौरान यह हादसा हुआ उस वक्त स्टैंड में कोई मौजूद नहीं था जिससे बड़ा हादसा टल गया. टेस्ट मैच के दूसरे दिन गाले में खेल शुरू होने से करीब 90 मिनट पहले तेज आंधी और बारिश शुरू हुई.

स्थानीय समयानुसार दूसरे दिन का खेल सुबह 10 बजे शुरू होना था. बारिश और तेज हवा के कारण ग्राउंड स्टाफ को आउटफील्ड कवर करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. समय बर्बाद होने के बावजूद इस मैच में रिजल्ट आने की काफी संभावना है. आज मैच का दूसरा ही दिन है. मैच के पहले दिन कुल 13 विकेट गिरे थे. इसलिए अगर मैच में पर्याप्त ओवर डाले जा सके तो रिजल्ट आ सकता है

विज्ञापन

बुधवार को श्री लंका ने पहले बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए. श्री लंका की पूरी टीम 212 रनों पर ढेर हो गई. टीम के मुख्य स्पिनर नाथन लायन ने 25 ओवर में 90 रन देकर कुल 5 विकेट चटकाए. वहीं युवा लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन ने भी लंका के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा. कमिंस और स्टार्क को 1-1 सफलता मिली. लंका की टीम 59 ओवरों में ऑल आउट हो गई.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलिया की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 25 रन बनाकर आउट हो गए. 3 नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मार्नस लाबुशेन भी 13 रन बनाकर चलते बने. ऑस्ट्रेलिया की मुसीबतें उस वक्त और बढ़ गई जब स्टीव स्मिथ 6 रनों के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 98 रनों पर 3 विकेट था.

Show Full Article
Next Story
Share it