Honda की ये कार जल्द ही धांसू इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में उठाएगी गरदा , कीमत देख चौंक जाओगे

This Honda car will soon take off in the market with a great engine and great features, you will be surprised to see the price,Honda की ये कार जल्द ही धांसू इंजन और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में उठाएगी गरदा , कीमत देख चौंक जाओगे

होंडा बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी एक शानदार कार लॉन्च करेगी। साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ कूल और एलिगेंट लुक देखने को मिलेगा। जी हां, आपको बता दें कि होंडा अपनी एक लग्जरी एसयूवी के साथ एक बार फिर बाजार में उतरने जा रही है। साथ ही आपको बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कार कंपनी की सबसे एडवांस कार हो सकती है।

साथ ही आपको बता दें कि कंपनी इस कार को बेहद स्टाइलिश लुक के साथ बाजार में पेश कर सकती है। साथ ही आपको बता दें कि यह कार बाजार में मौजूद कई बेहतरीन कारों को भी सीधी टक्कर दे सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह एक बेहतरीन होंडा कार होने जा रही है

आपको बता दें कि सुमुरा ने कहा कि कारोबार के पुनर्गठन के तहत वैश्विक कंपनी होंडा की कई फैक्ट्रियों को बंद करने का फैसला किया गया, जिनमें से एक भारत में भी स्थित है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हमारे लिए कठिन समय रहा है लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि चरण बीत चुका है और कंपनी अब स्वस्थ स्थिति में है।

होंडा की वर्तमान में भारत के तेजी से बढ़ते एसयूवी सेगमेंट में कोई उपस्थिति नहीं है। पिछले कुछ सालों में होंडा ने सीआर-वी, बीआर-वी और मोबिलियो जैसे मॉडल बंद कर दिए हैं। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसके जैज़ और डब्ल्यूआर-वी मॉडल अगले साल से बंद कर दिए जाएंगे।

होंडा वर्तमान में केवल भारत में सिटी, सिटी ईएचवी और अमेज मॉडल बेचती है। ऐसे में भारतीय ऑटो बाजार में होंडा की हिस्सेदारी वित्त वर्ष 2018-19 के 5.44 फीसदी के मुकाबले घटकर महज 2.79 फीसदी रह गई है.

Show Full Article
Next Story
Share it