Scorpio Classic: भारत की दमदार लोकप्रिय स्कार्पियो क्लासिक अब और बेहरीन फीचर्स में, 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध जानिए कीमत और डिटेल

Scorpio Classic: India's powerfully popular Scorpio Classic now in great features, available in 5 color options, know price and details Scorpio Classic: भारत की दमदार लोकप्रिय स्कार्पियो क्लासिक अब और बेहरीन फीचर्स में, 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध जानिए कीमत और डिटेल

Mahindra Scorpio Classicमहिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत का खुलासा कंपनी ने (Mahindra Scorpio Classic) की कीमतों की घोषणा की। इसी महीने महिंद्रा ने स्कॉर्पियो क्लासिक पेश किया। कंपनी इसे दो अलग-अलग वैरिएंट में पेश करेगी। इसमें बेस मॉडल क्लासिक एस और क्लासिक एस 11 शामिल होंगे। स्कॉर्पियो महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है। हाल ही में कंपनी ने नई स्कॉर्पियो एन को भी बाजार में उतारा है।

महिंद्रा की स्कॉर्पियो क्लासिक पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। कीमत की बात करें तो Classic S वेरिएंट की शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये होगी। वहीं, Scorpio Classic S11 की कीमत 15.49 लाख (एक्स-शोरूम) होगी। नई स्कॉर्पियो क्लासिक कई बदलावों के साथ आएगी। कंपनी ने इसमें कई नए फीचर जोड़े हैं। स्कॉर्पियो क्लासिक रेड रेज, नेपोली ब्लैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे रंगों में उपलब्ध होगी।

डायमंड-कट अलॉय व्हील्स

स्कॉर्पियो क्लासिक में क्रोम स्लैट के साथ नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है। एसयूवी का बंपर और बोनट पहले से भी ज्यादा बोल्ड है। नया ग्रिड और डीआरएल स्कॉर्पियो को और भी अधिक शक्तिशाली बनाते हैं। एसयूवी पीछे की तरफ स्कॉर्पियो एलईडी टेल लैंप मिलते हैं। SUV नए 17-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ आएगी।

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के इंटीरियर में कई अपडेट देखने को मिलेंगे, इसमें एंड्रॉइड सपोर्ट और स्क्रीन मिररिंग के साथ नया 9.0-इंच टचस्क्रीन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. डैशबोर्ड और सेंटर-कंसोल वुडन-स्टाइल डिजाइन में मिलता है. स्टीयरिंग व्हील लेदर फिनिश के साथ आ रहा है. नई स्कॉर्पियो पूरी तरह से ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ आएगी.

तीन सीटिंग कॉन्फिगरेशन

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक तीन सीटिंग कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होगी. दो 7-सीटर और एक 9-सीटर. एक 7-सीटर ऑप्शन में दूसरी रो में दो कैप्टन सीट और तीसरी पंक्ति में बेंच सीट देखने को मिलेगा. वहीं, दूसरी में दूसरे रो में बेंच और तीसरे रो में दो जंप सीटें मिलेंगी. महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक नए 2.2-लीटर टर्बो-डीजल एमहॉक इंजन द्वारा ऑपरेटेड है. ये 132 एचपी और 300 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध

स्कॉर्पियो क्लासिक ग्राहकों के लिए महिंद्रा डीलरशिप पर 12 अगस्त 2022 से एक्सप्लोर और टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध की गई है. स्कॉर्पियो क्लासिक को स्कॉर्पिय एन के साथ में ही बेचा जाएगा. ऑल-न्यू स्कॉर्पियो-एन को इस साल जून में लॉन्च किया गया था.

Show Full Article
Next Story
Share it