Kinetic Green ने जबरदस्त लुक के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में किया लॉन्च , सिंगल चार्ज से 120 km की देगा रेंज , जानिये कीमत

Kinetic Green launches electric scooter in India with great look, will give a range of 120 km with a single charge, know the price

Kinetic Green ने भारत में नवीनतम ज़िंग एचएसएस (हाई स्पीड स्कूटर) इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च किया है। Kinetic Green ज़िंग एचएसएस के मुख्य लाभों में से एक जो पहले नंबर पर आता है, वह है लंबी अवधि। कंपनी के मुताबिक इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर चल सकता है। यह नवीनतम काइनेटिक ग्रीन इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में ओला इलेक्ट्रिक, एथर एनर्जी, प्योर ईवी, टीवीएस और ओकिनावा सहित कई अन्य इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्रांडों के दो-पहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देगा।

जानिए Kinetic Green ई-स्कूटर के फीचर्स:

यह स्कूटर काइनेटिक ज़िंग एचएसएस सुविधाओं के साथ आता है, और 3.4 kWh लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। इसके चलते यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किमी तक की रेंज निकालने में सक्षम है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस बैटरी को 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। आपको बता दें कि एक रिमूवेबल पैकेज है जिसे स्कूटर से निकालकर घर पर चार्ज किया जा सकता है।

REad Also: बेटियों के लिए खास स्कीम! PNB देगा बेटियों को 15 लाख रुपये

इस स्कूटर के इलेक्ट्रिक मोटर की बात करें तो इसमें 1.2kW का इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है, जो इस स्कूटर को 49km/h की टॉप स्पीड पर लाता है। काइनेटिक ग्रीन की सीईओ स्लिजा मोटवानी के अनुसार, कंपनी की हाई-स्पीड स्कूटरों के साथ अपने लाइनअप का विस्तार करने की आक्रामक योजना है। इसके अलावा, स्लिगा मोटवानी ने भी पुष्टि की है कि यह ई-लूना इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले साल जारी किया जाएगा।

भारत में रहेगी इतनी कीमत:

काइनेटिक ज़िंग एचएसएस की भारत में कीमत 85,000 रुपये है जो कि पिछले शोरूम की कीमत है लेकिन इसमें FAME-II सपोर्ट शामिल है। काइनेटिक ज़िंग एचएसएस ई-स्कूटर 300 भारत में विशेष डीलरशिप पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Show Full Article
Next Story
Share it