Maruti Celerio पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर , मात्र 12000 रुपये में ले जाए अपने घर

Get amazing offers on Maruti Celerio, take your home in just Rs 12000

देश में कार का कितना बड़ा बाजार है जहां एक से अधिक कंपनियां अपनी कारें बेच रही हैं। हाल के वर्षों में और कोरोना काल के बाद, यह स्पष्ट हो गया है कि लोग अपनी जरूरत के चलते भी कार को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में कंपनियां ग्राहकों के लिए तरह-तरह के ऑफर पेश करती हैं। इससे हर किसी के लिए कार खरीदना बहुत आसान हो जाता है। कई कंपनियों के बाद मारुति सुजुकी ने भी अपने सेलेरियो सब्सक्रिप्शन प्लान की घोषणा की है। नतीजतन, ग्राहकों को एक बार में पूरी राशि का भुगतान नहीं करना पड़ता है, और कार को कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी भारत में सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली कार है क्योंकि कंपनी कम कीमत में बेहतर माइलेज और मजबूत बॉडी देती है। कंपनी मारुति सुजुकी सेलेरियो जैसी ज्यादा माइलेज वाली कारों पर भी अच्छे डील्स दे रही है, जिन्हें आप कम कीमत में घर ला सकते हैं।

नई मारुति सुजुकी सेलेरियो 12,139 रुपये में घर लाये

मारुति की नई मारुति सुजुकी सेलेरियो ने अपने डिजाइन, परफॉर्मेंस, फीचर्स और माइलेज की वजह से लोगों के दिलों पर राज किया है। अगर आप मारुति सुजुकी सेलेरियो को ले जाने की सोच रहे हैं, तो आप इसके लिए सब्सक्रिप्शन प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। मंथली ईएमआई प्लान के तहत आप महज 12,139 रुपये के मासिक खर्च से इस कार को अपना बना सकते हैं।

कंपनी ने यह भी कहा कि ग्राहक मारुति सुजुकी के नए मैनुअल वेरिएंट को 12 महीने, 24 महीने, 36 महीने और 48 महीने की लीज अवधि के लिए घर ला सकते हैं।

मारुति सुजुकी सेलेरियो इंजन और विशेषताएं

नई मारुति सेलेरियो K10C 1.0-लीटर BS6 पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 65 bhp का पावर आउटपुट और 19 न्यूटन मीटर का टार्क विकसित करता है। कार के बाजार में प्रवेश करते ही अफरा-तफरी मच गई।

मारुति सेलेरियो के फीचर्स की बात करें तो इसमें स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। गाड़ी को सुरक्षित रखने के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Show Full Article
Next Story
Share it