Logo

Mahindra Bolero के नए अवतार के आगे Innova, Scorpio भी पड़ी फीकी, धाकड़ फीचर्स और शानदार माइलेज से सबको बनाया दीवाना

 महिंद्रा कंपनी अपनी बोलेरो को अब नए अवतार में लाने जा रही है। नई महिंद्रा बोलेरो के शानदार लुक और बेहतरीन माइलेज से सबकी पहली पसंद बनी हुई है।
 
mahindra bolero 2023

Mahindra Bolero के  अवतार के आगे Innova, Scorpio भी पड़ी फीकी, धाकड़ फीचर्स और शानदार माइलेज से सबको बनाया दीवाना। महिंद्रा की बोलेरो एसयूवी ने मार्केट में अपनी अलग पहचान बना रखी हैं। महिंद्रा बोलेरो सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बनी हुई है। महिंद्रा कंपनी अपनी बोलेरो को अब नए अवतार में लाने जा रही है। नई महिंद्रा बोलेरो के धाकड़ लुक और शानदार माइलेज से सबकी पहली पसंद बनी हुई है।

नई महिंद्रा Bolero एसयूवी में दिया गया है नया लोगो 

 नई bolero SUV में कंपनी का नया लोगो दिया गया है। इसके अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं। इसका हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव किया गया है। Mahindra कंपनी इस नई bolero SUV के साथ नए फीचर्स भी शामिल है।

नई Mahindra Bolero में मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स 

Mahindra Bolero में बदले हुए डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री को देखा जा सकता है। इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन दिया गया है। महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में सभी चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डीआईएन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, मैनुअल डिमिंग आईआरवीएम, रियर वॉशर और वाइपर, मध्य में एमआईडी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। नई महिंद्रा बोलेरो कार में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे रोमांचक फीचर शामिल हो सकते हैं।

नई Mahindra Bolero SUV में पॉवरफुल इंजन दिया गया है

 नई Mahindra bolero में इंजन की बात करे तो एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बो-चार्ज्ड डीजल इंजन देखा जा सकता है। यह इंजन 75 bhp की पावर और 210 nm पीक टॉर्क जेनरेट करता हैऔर इसमें माइक्रो-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी है। एसयूवी में  5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑप्शन देखने को मिल जाते है।महिंद्रा बोलेरो एसयूवी एक लीटर डीजल 16.7 km तक चल सकती है। तीन सिलेंडर वाला होने के बाद भी ये इंजन पॉवरफुल है। यह इंजन तेजी से बोलेरो को स्पीड प्रदान करता है

Disclaimer: इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि newsnineharyana.com द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे आपकी जानकारी के लिए तैयार किया गया है। खबर पढ़कर कोई भी कदम उठाने से पहले अपनी तरफ से लाभ-हानि का अच्छी तरह से आंकलन या इंटरनेट पर रीसर्च ज़रूर कर लें और किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन न करें। newsnineharyana.com पोस्ट में दिखाए गए विज्ञापनों के बारे में कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है।