अगर आप भी झड़ते बालों से है परेशान तो अपनाये ये हेयर ऑयल , 7 दिनों में मिलेगा जबरदस्त रिजल्ट

If you are also troubled by falling hair, then adopt this hair oil, you will get tremendous results in 7 days.

घने और खूबसूरत बालों की चाहत हर किसी को होती है, फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की। आजकल हर कोई बेजान बालों के झड़ने से परेशान है, क्योंकि प्रदूषण और खराब जीवनशैली के कारण आपके बाल भी धीरे-धीरे क्षतिग्रस्त हो जाते हैं, इसके अलावा व्यस्त जीवन शैली के कारण बालों की उचित देखभाल नहीं की जाती है। इससे बाल बेजान हो जाते हैं।

ऐसे में अपने बालों की देखभाल करने की नितांत आवश्यकता है, अगर आप नियमित रूप से अपने बालों में तेल लगाते हैं तो आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। लेकिन जहां तक ​​लुब्रिकेशन की बात है तो यह जानना भी जरूरी है कि आपके लिए कौन सा तेल सबसे अच्छा है। बालों को घना बनाने के लिए आप कई तरह के तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। जैसे नारियल का तेल, जोजोबा तेल, बादाम का तेल, जैतून का तेल आदि।

1- नारियल का तेल आपके बालों के लिए काफी असरदार होता है और इसमें मौजूद पोषक तत्व आपके बालों को अंदर से मजबूत और पोषण देते हैं। बालों को मुलायम, चमकदार और घना बनाने के लिए आप घर पर ही नारियल तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। जो आपके बालों के लिए काफी हेल्दी हो सकता है।

2. आर्गन ऑयल आर्गन के बीजों से बनता है जिसमें विटामिन ई और फैटी एसिड होते हैं जो बालों को घना और चमकदार बनाने में कारगर होते हैं।

3. बादाम का तेल बालों के लिए बहुत फायदेमंद होता है और इसमें मौजूद फैटी एसिड हमारे बालों के लिए अच्छा होता है। यह विटामिन ई का भी एक अच्छा स्रोत है जो बालों के झड़ने को रोकता है। बालों के विकास में सुधार और बालों के झड़ने को रोकने के लिए आप इस तेल का उपयोग कर सकते हैं।

Show Full Article
Next Story
Share it