Raju Srivastava का आखिर क्यों कराया पोस्टमार्टम ? क्या बताया डॉक्टरों ने रिपोर्ट में ..जानिये पूरी डिटेल्स

Why was the post-mortem done on Raju Srivastava? What the doctors told in the report ..Know full details Raju Srivastava का आखिर क्यों कराया पोस्टमार्टम ? क्या बताया डॉक्टरों ने रिपोर्ट में ..जानिये पूरी डिटेल्स

लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरने वाले राजू श्रीवास्तव ने देश की जनता को रुला कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया, उनकी वजह से नेता से लेकर अभिनेता तक हर कोई उन्हें असहनीय निगाहों से श्रद्धांजलि देता है। वहीं जब राजू की मौत हुई तो पोस्टमार्टम की क्या जरूरत थी? यह सवाल लोगों के मन में घूम रहा है. आइए आपको बताते हैं ऐसा क्यों...

दरअसल, राजू का ऑटोप्सी किया गया था ताकि कल उसकी मौत को लेकर कोई विवाद न हो। ताकि कल कोई अपनी मौत को अस्पष्ट तरीके से बताना शुरू न करे। इसलिए, सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, इसे विच्छेदित किया गया था।

शरीर पर बाहरी चोट के एक भी निशान नहीं

अब राजू श्रीवास्तव के पोस्टमार्टम के बाद उनकी रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें डॉक्टरों को बताया गया है कि उनके शरीर पर बाहरी चोट का एक भी निशान नहीं है. हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि 42 दिन तक लगातार इलाज के कारण शरीर में सिर्फ इंजेक्शन के निशान मिले। साथ ही उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया गया।

आपको बता दें कि कॉमेडियन लंबे समय से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। साथ ही वेंटीलेटर पर रखे जाने के कारण काफी देर तक बेहोश भी रहा। हालांकि उनके ठीक होने की खबरें समय-समय पर आती रहीं। लेकिन आज सुबह उन्होंने अस्पताल में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Show Full Article
Next Story
Share it