Thailand Mass shooting: थाइलैंड चाइल्ड डे केयर में अंधाधुंध फायरिंग, 35 लोगों की मौत बच्चे भी शामिल

Thailand Mass shooting: Indiscriminate firing at Thailand child day care, killing 35 people including children Thailand Mass shooting: थाइलैंड चाइल्ड डे केयर में अंधाधुंध फायरिंग, 35 लोगों की मौत बच्चे भी शामिल

थाईलैंड में चाइल्ड डे केयर पर अंधाधुंध गोलीबारी में 35 बच्चों और टीचर की मौत और जिसमें ज्यादातर मासूम बच्चे हैं। बच्चों के चाइल्ड डे केयर पर हुए हमले ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस बीच, हमले में कई बच्चों के मारे जाने की खबर सामने आने के बाद परिवार के सदस्य काफी तनाव में हैं। पूरे थाईलैंड में मातम छाया है। ताजा जानकारी के मुताबिक आरोपी हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली है. इस दौरान आरोपी की भी मौत हो गई। मरने वालों में 24 बच्चे और उनके दो शिक्षक शामिल हैं।

हमलावर एक पूर्व पुलिस अधिकारी है

इस हमलावर की पहचान कर ली गई है। यह एक पूर्व पुलिस वाले पर इतने निर्दोष लोगों की हत्या का आरोप है। आरोपी पंथा एस की उम्र 34 साल थी। तब तक जिस किसी ने भी घटना के बारे में सुना था, वह सोचता था कि कोई भी व्यक्ति मासूम बच्चों को कैसे निशाना बना सकता है।

मामले की जांच जारी

दिल दहला देने वाली घटना में स्थानीय प्रशासन ने 34 लोगों की मौत की पुष्टि की है. स्थानीय पुलिस प्रवक्ता आर्कोन क्रेटोंग ने रॉयटर्स को बताया कि जांच जारी है। यह हमला क्यों और क्यों हुआ, इस बारे में कई सवालों के जवाब अभी बाकी हैं। हमले की जवाबी कार्रवाई में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया।

थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में हुए हमले की चर्चा दुनियाभर में हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

Updated On: 2022-10-06T14:40:21+05:30
Show Full Article
Next Story
Share it