RSS चीफ मोहन भागवत के मस्जिद में जाने पर, मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना बोली ये बड़ी बात देखिए

When RSS Chief Mohan Bhagwat went to the mosque, Mayawati targeted the BJP, see this big thing RSS चीफ मोहन भागवत के मस्जिद में जाने पर, मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना बोली ये बड़ी बात देखिए

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत का दिल्ली में एक मस्जिद और मदरसे का दौरा करने और विद्वानों से मिलने का जिक्र करते हुए शुक्रवार को सवाल किया कि क्या मुस्लिम समुदाय और धार्मिक मदरसे इसका पालन करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसकी सरकारों के प्रति उसके नकारात्मक रवैये में बदलाव आएगा.

चीफ सांग के मस्जिद के दौरे पर मियावती ने कही ये बात

मियावती ने आमिर संग के मस्जिद जाने का जिक्र करते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा: "आरएसएस के प्रमुख श्री मोहन भागवत के बाद, कल दिल्ली में मस्जिद/मदरसा गए और विद्वानों से मिले और फिर उन्हें 'राष्ट्रपिता' और 'राष्ट्र के ऋषि' कहा, वह मुस्लिम हैं मस्जिदों के सामुदायिक और इस्लामी मदरसों बदलाव आएगा.। भाजपा और उसकी सरकारें नकारात्मक रवैया और व्यवहार करती हैं

बसपा प्रमुख ने आगे कहा, "यूपी सरकार खुले में चंद मिनटों के लिए अकेले नमाज अदा करने की मजबूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और सरकारी स्कूलों की अनदेखी करते हुए निजी धार्मिक स्कूलों में दखल देने को तैयार है, लेकिन जबाव इस मामले में आरएसएस के मुखिया का. मेरे अंदर की गहरी खामोशी का क्या मतलब है, उन्हें भी इस पर गौर करना चाहिए.

भागवत मुस्लिम समुदाय तक अपनी पहुंच बढ़ाने में लगे हैं

मुस्लिम समुदाय तक अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए, भागवत ने गुरुवार को एक मस्जिद और एक मदरसे का दौरा किया। सरसंघचालक मध्य दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित एक मस्जिद में गए और फिर उत्तरी दिल्ली के आजादपुर में ताजवीदुल कुरान स्कूल गए। यह पहली बार है जब सरसिंगचॉक किसी स्कूल का दौरा किया है।

आरएसएस के एक कर्मचारी के अनुसार, "ऑल इंडिया इमाम उमर अहमद इलियासी भागवत को स्कूली बच्चों से बातचीत के दौरान 'राष्ट्रपिता' कहा जाता था। हालांकि, भागवत ने तुरंत उन्हें रोका और कहा कि राष्ट्रपिता में केवल एक ही है। देश और हर कोई 'भारत के बच्चे' हैं।"

Show Full Article
Next Story
Share it