Delhi Murder: दिल्ली मे 6 साल के मासूम बच्चे गला काट कर हत्या, सपने में मांगी शिव ने बलि तो अंधविश्वास के चक्कर में मासूम का कट्टा गला?

Delhi Murder: In Delhi, 6-year-old innocent children were killed by slitting their throats, if Shiva asked for sacrifice in a dream, then the innocent was slit in the midst of superstition?

दक्षिणी दिल्ली की लोधी कॉलोनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शनिवार देर रात 6 साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। शराब के नशे में आरोपी ने मासूमों की हत्या कर दी। जब क्षेत्र के लोगों ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया,

उन्होंने कहा कि भगवान शंकर ने उन्हें बच्चे की बलि देने के लिए कहा था और इसलिए उन्होंने गला काट दिया और निर्दोषों को मार डाला। अंधविश्वास के चक्कर में एक मासूम निर्दोष बच्चे की बेहरमी के गला काटकर हत्या कर दी

लोगों ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार लोधी कॉलोनी स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय के अंदर कुछ कार्यकर्ता व कर्मचारी भजन कीर्तन कार्यक्रम कर रहे थे तभी पता चला कि धर्मेंद्र नाम का छह साल का बालक लापता हो गया है. इसके बाद परिजन लड़के की तलाश करने लगे। इस बार एक झुग्गी के बाहर खून बह रहा था। दोनों आरोपी लड़के को छिपाने की कोशिश कर रहे थे। दोनों के कपड़े खून से सने थे और लड़के के पिता ने शोर मचाया और आसपास के लोगों ने विजय कुमार और अमर कुमार नाम के दो आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया.

दोनों आरोपी नशे की हालत में थे

इसके तुरंत बाद, सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने लोधी कॉलोनी स्टेशन को फोन किया और मामले की पूरी जानकारी लोधी कॉलोनी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने विजय कुमार और अमर कुमार को मौके से गिरफ्तार कर लिया और जांच में पता चला कि यह बिहार का है। जिस वक्त पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया, ये दोनों युवक काफी नशे की हालत में थे.

ये है हत्या की मुख्य वजह

जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो इन दोनों आरोपियों ने कहा कि भगवान भोलेशंकर ने उनसे कहा था कि बच्चे की बलि देनी चाहिए और इसलिए उन्होंने 6 साल के मासूम का गला काट दिया. फिलहाल बच्चे की मौत के बाद रोने से परिवार का काफी बुरा हाल है.

Show Full Article
Next Story
Share it