Bigg Boss 16: गुस्सैल एक्टर करण पटेल ने 'बिग बॉस 16' में की एंट्री, अंकिता भार्गवा ने किया सबसे बड़ा खुलासा, देखिए

Bigg Boss 16: Angry actor Karan Patel entered 'Bigg Boss 16', Ankita Bhargwa made the biggest disclosure, see Bigg Boss 16: गुस्सैल एक्टर करण पटेल ने 'बिग बॉस 16' में की एंट्री, अंकिता भार्गवा ने किया सबसे बड़ा खुलासा, देखिए

Salman Khan Bigg Boss 16: पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि टीवी के सबसे गुस्सैल अभिनेता करण पटेल सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' में नजर आ सकते हैं. खबर ये भी है कि करण ने शो में हिस्सा लेने के लिए अब तक की सबसे भारी फीस मांगी है. इसी बीच करण पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.इस पोस्ट में अंकिता ने करण के शो में आने की खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी. इसके साथ ही फैंस के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है.

करण पटेल की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव ने अपनी इंस्टा स्टोरी के बारे में पोस्ट शेयर किया। इसमेंअंकिता कहती हैं कि करण पटेल के शो में शामिल होने की सारी खबरें महज अफवाह हैं. अंकिता भार्गव ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मैं आपका उत्साह समझती हूं। लेकिन ये सिर्फ अफवाह है। करण "बिग बॉस 16" का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन बहुत जल्द कुछ अच्छा होना तय है। अपना प्यार यू ही देते रहें

बिग बॉस 16 को लेकर पीआर ने भी कही ये बात

करण पटेल के पीआर ने भी करण के 'बिग बॉस 16' में शामिल होने की खबरों को अफवाह बताया. उन्होंने लिखा- 'सभी को नमस्कार। करण नहीं बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा यह सिर्फ एक अफवाह है।

मोटी रकम मांगने की खबरें आई हैं

करण पटेल कई सीजन में इस शो में आने के करीब आए। लेकिन 'बिग बॉस 16' में करण के आने की अफवाह फिर से उठ गई है। ऐसी खबरें थीं कि करण ने शो का हिस्सा बनने के लिए इतनी बड़ी रकम मांगी थी कि वह बिग बॉस में अब तक के सबसे ज्यादा मोटी रकम पाने वाले अभिनेता बन गए। हालांकि, करण पटेल के शो में आने की खबरों को अफवाहों के बताया।

Show Full Article
Next Story
Share it