Anupamaa Latest Update : बा ने कपाड़िया हाउस में अनुपमा को लेके किया जमकर तमाशा , घर तोड़ने का लगाया इल्ज़ाम

Anupamaa Latest Update: Ba made a big ruckus about Anupama at Kapadia House, accused of breaking the house

Anupamaa: 'अनुपमा' सीरीज में होने वाला सीन इसके नाम से ही नहीं रुकता। अनुपमा मां की भूमिका नहीं बल्कि देवी मां की भूमिका निभाती हैं। एक ही समय में सभी लोगों की जिम्मेदारी और जरूरतों पर ध्यान देना, साथ ही सभी को खुश करने के बारे में सोचना। ऐसा अक्सर एक देवी मां ही कर सकती है। शो की कहानी की बात करें तो अनुपमा हर चीज को एक साथ संभालने की पूरी कोशिश करती हैं।

एक तरफ अनुज के सिर पर चोट लग जाती है तो दूसरी तरफ किंजल अपनी बेटी की हालत को लेकर चिंतित रहती है. ऐसे में पहले तो अनुपमा खुद खुद को यह नहीं समझा पातीं कि अगर ऐसा करती हैं तो उन्हें क्या करना चाहिए। लेकिन अनुपमा जानती हैं कि यह घबराने का समय नहीं है। अनुपमा को इस असमंजस में देखकर अनुज और केंजल भी परेशान हैं। यह सब देखने के बाद किंजल कपाड़िया का घर छोड़ने का फैसला करती है। लेकिन अनुज के समझाने पर रुक जाती है।

वहीं अनुपमा हर परिस्थिति और गलती के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। फिर हम देखेंगे कि हमेशा की तरह जरूरत के समय अनुपमा पर परिवार के नाम पर दयालु होने का आरोप लगाने वाली बा फिर से तमाशा करती दिखाई देंगी। बा कपाड़िया के घर पहुंचती है और केंजल और उसकी पोती को घर जाने के लिए कहती है। इस बीच, जहां बा अपनी हदें बढ़ा रही है, वहीं वह छोटी बच्ची का मजाक उड़ा रही है। लेकिन अब बा और उनकी चोट से सभी परिचित हैं।

बा किंजल को समझाती है कि उसे अपना घर नहीं तोड़ना चाहिए। अनुपमा की तरह उन्होंने अपनी शादी नहीं तोड़ी। इतना ही नहीं, अपनी बातों पर काबू न रखें, वह यह भी कहती हैं कि अनुपमा को घर में तोड़फोड़ जैसी हरकत नहीं करनी चाहिए।

Show Full Article
Next Story
Share it