Woman secret: अपने 'बाबू' से ये 5 बातें छिपाती हैं लड़कियां, कहीं आपकी पार्टनर भी तो नहीं करती ऐसा!

Relationship Secret: हर एक रिश्ता भरोसे पर टिका होता है. एक बार अगर भरोसा टूट जाता है, तो रिलेशनशिप को बचाना मुश्किल हो जाता है. इसलिए लोग रिलेशनशिप में अपने पार्टनर से सबकुछ शेयर करते हैं. लेकिन महिलाएं कई राज छिपाती हैं. ऐसी कई बातें होती हैं, जो लड़कियां अपने पार्टनर को नहीं बताती. ऐसा इसलिए नहीं कि वो डरती हैं बल्कि इसलिए कि वो अपनी निजी जिंदगी की उन बातों से बहुत जुड़ी हुई होती हैं.


1/5

कई महिलाओं का पास्ट होता है, जिसे वो अपने बॉयफ्रेंड या पति से शेयर नहीं करना चाहतीं. महिलाओं को लगता है कि पास्ट के बारे में जानकर उनका पार्टनर रिएक्ट न करे. वहीं, कई बार महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं. पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है.

2/5

हर किसी का कोई न कोई सीक्रेट क्रश होता है. लेकिन इसके बारे में महिलाएं अपने बॉयफ्रेंड या पति को नहीं बतातीं. कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं अपनी सहेली या किसी अन्य दोस्त से तक ये बात शेयर कर लेती हैं, लेकिन पार्टनर को बताने में कतराती हैं

3/5

कई बार ये देखने में आता है कि महिलाएं अपने पार्टनर से अपनी बीमारी की बात छुपा लेती हैं. महिलाओं को लगता है कि ये बात जानकर उनका पार्टनर भी परेशान होगा. इसलिए वो अकेले ही परेशानी सहन करती रहती हैं, लेकिन पार्टनर को नहीं बतातीं.

4/5

ऐसा देखने में आता है कि महिलाएं अपने पति या बॉयफ्रेंड के सामने अपने परिवार की इमेज को लेकर काफी सजग रहती हैं. अपने घर वालों से जुड़ी बातों को वो सीक्रेट रखती हैं. हालांकि उनके परिवार से जुड़ी कोई अच्छी बात हो तो अपने पार्टनर से जरूर शेयर करती हैं.

5/5

ज्यादातर महिलाओं को सजना संवरना अच्छा लगता है. लेकिन वो बिल्कुल नहीं चाहती कि उनके पति या बॉयफ्रेंड को उनके मेकअप सीक्रेट के बारे में जानकारी हो. इसलिए वो अपने पार्टनर से मेकअप संबंधी बातें छिपाती हैं. ये बातें वो अपनी सहेलियों के साथ शेयर करती हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it