पर्दे से अचानक कहां गायब हो गया Aamir Khan की मेला का खूंखार गुज्जर डाकू, जिसे देख कांप उठी थी रूपा की रूह

Where is Aamir Khan Mela Movie Gujjar Daku Now: पर्दे पर कुछ किरदार इस तरह लिखे, गढ़े और दर्शाएं जाते हैं कि वो आइकॉनिक बन जाते हैं. उन्हीं यादगार किरदारों में से एक है आमिर खान की मेला फिल्म का गुज्जर डाकू. बेहद खूंखार और जालिम जिसे देख रूपा की ही नहीं बल्कि दर्शकों की भी रूह कांप उठी थी. आखिर अचानक गुज्जर डाकू पर्दे से कहां गायब हो गया. 


Mela Movie Gujjar: आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. खैर फिल्म का जो भी होगा वो पता चल ही जाएगा लेकिन अगर आमिर खान की बात चली है तो उनकी फिल्म मेला का नाम अक्सर जुबां पर आ जाता है बावजूद इसके कि ये फिल्म उनके करियर की सुपर फ्लॉप मूवी थी. लेकिन इस फिल्म के किरदार इतने दिलचस्प थे कि आज भी इनका जिक्र गाहे बगाहे हो ही जाता है. ऐसा ही किरदार था गुज्जर डाकू (Gujjar Daku) का जिसके सितम और जुल्म ने बेचारी रूपा और गांव वालों के ही नहीं बल्कि दर्शकों की आंखों में भी आंसू ला दिए थे. ये रोल इतना फेमस हुआ था कि आज भी इस रोल को करने वाले टीनू वर्मा (Tinu Verma) को सबसे खतरनाक विलेन की लिस्ट में शामिल किया जाता है. लेकिन अचानक से टीनू वर्मा भला कहां गायब हो गए और वो आजकल क्या कर रहे है?

कई फिल्मों में किया काम

साल 2000 में आई आमिर खान, ट्विकल खन्ना की मेला फिल्म से टीनू वर्मा को रातों रात शोहरत मिल गई थी लेकिन वो इससे पहले भी फिल्मों में काम करते रहे थे. बतौर एक्टर वो मेला से पहले आंखे, घातक और हिम्मत में दिखे तो वहीं मेला के बाद मां तुझे सलाम के अलावा भोजपुरी फिल्मों में काम किया. खास बात ये है कि टीनू वर्मा ना सिर्फ एक्टर थे बल्कि वो जाने माने स्टंट डायरेक्टर भी हैं. 1992 में आई शोला और शबनम से लेकर सनी देओल की गदर तक में उन्होंने ही स्टंट डायरेक्टर की कमान संभाली और हर बार अपने काम से लोगों को इम्प्रेस किया.

भाई को तलवार मारकर कर दिया था घायल

2013 में एक निजी विवाद के चलते टीनू वर्मा ने अपने सौतेले भाई पर तलवार से हमला कर दिया था और फिर फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. तब से लेकर अब तक टीनू वर्मा बड़े पर्दे से पूरी तरह दूर हैं. हालांकि 2016 में और 2020 में उन्होंने भोजपुरी फिल्म में बतौर एक्टर काम किया लेकिन हिंदी सिनेमा से वो लगभग गायब से हो गए हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it