जब Salman Khan ने Aishwarya Rai के पैरों की लकीरों में ढूंढी थी खुद की तकदीर, आंखों ही आंखों में हो गई थी प्यार की शुरुआत

Salman Khan And Aishwarya Rai Story: सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता महज एक फिल्म का था लेकिन इस फिल्म ने दोनों की कहानी लिख डाली. ऐसी कहानी जो सालों साल हिंदी सिनेमा के इतिहास में यूं हीं गूंजती रहेगी.  


Salman Khan And Aishwarya Rai Love Story: बॉलीवुड में प्यार और रोमांटिक कहानियों की कोई कमी नहीं. लेकिन जब-जब प्यार की बात होगी तो दो नाम जरूर लिए जाएंगे. एक नाम सलमान खान (Salman Khan) का और दूसरा ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का. दोनों का सफर महज एक फिल्म तक ही सीमित रहा लेकिन इस एक फिल्म ने इनकी किस्मत बदल दी. हम दिल दे चुके सनम में नजर आए समीर और नंदिनी की कहानी दिलों को छू गई थी. फिल्म का हर सीन आज भी लोगों की आंखों के सामने ताजा है मानो कल की ही बात हो. सुपरहिट इस फिल्म का हर सीन यादगार था और एक ऐसा सीन था जिसके बाद ही ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी का आगाज हुआ.

जब सलमान ने देखी थीं ऐश्वर्या की लकीरें
हम दिल दे चुके सनम में एक सीन में सलमान खान ऐश्वर्या राय की लकीरों में अपनी तकदीर ढूंढते हैं वो भी हाथों की लकीरों में नहीं बल्कि पैरों की लकीरों में. इस सीन के बाद ही दोनो के बीच असल प्यार का आगाज हो गया था और फिर नंदिनी समीर के प्यार में इस कदर दीवानी हुईं कि फिर उन्हें कोई और भाया ही नहीं और शादी के बाद भी वो समीर को ढूंढने इटली जा पहुंची थीं.

छत से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी
फिल्म की शूटिंग के दौरान ही पर्दे पर इश्क फरमाते फरमाते दोनों के बीच असल जिंदगी में भी प्यार का आगाज हो गया था. ऐश्वर्या सलमान पर मर मिटीं तो वहीं सलमान ऐश्वर्या पर दिल हार बैठे. कुछ साल तक तो सब ठीक चलता रहा लेकिन फिर ना जाने इस जोड़ी को किसकी नजर लगी. इनके रिश्ते का अंत अच्छा नहीं था. खूब शोर और हंगामा मचा. ऐश्वर्या और सलमान के टूटते रिश्ते की दास्तां तब हर किसी की जुबां पर थी.

Show Full Article
Next Story
Share it