Web Series: इस वेब सीरीज में पार हुईं सारी हदें, एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन्स देकर उड़ा दिए सबके होश

Web Series: इस वेब सीरीज में पार हुईं सारी हदें, एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन्स देकर उड़ा दिए सबके होश


Bold Web Series: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हर जोनर की वेब सीरीज का घर पर ही लुत्फ उठाया जा सकता है. लेकिन कुछ ऐसी भी वेब सीरीज हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं. इन वेब सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है. ऐसे ही एक वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है, जिसका नाम है 'चरमसुख हाईवे' (Charmsukh Highway).

'चरमसुख हाईवे' (Charmsukh Highway) में भर-भरकर बोल्ड सीन्स परोसे गए हैं. इस वेब सीरीज को आप अपनी फैमिली के साथ नहीं दे सकते हैं.

ये वेब सीरीज कॉन्टेंट से ज्यादा बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में है. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी हैं. ऐसे-ऐसे सीन्स फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ देखने की गलती ना करें.

'चरमसुख हाईवे' (Charmsukh Highway) में फारूक खान, सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) और साद बाबा जैसे सितारों ने काम किया है. सुप्रिया शुक्ला ने तो सारी मर्यादा तोड़ दी हैं.

'चरमसुख' के कई सीजन आ चुके हैं, लेकिन सभी में बोल्डनेस की भरमार है. इन सीरीज को 18 से अधिक उम्र के लिए वालों के लिए बनाया गया है. आप भूलकर भी ऐसी सीरीज को अपनी फैमिली या फिर बच्चों के सामने प्ले ना करें, नहीं तो आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं.

इस तरह की वेब सीरीज को देखने से पहले अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखें. बताते चलें कि सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने इस सीरीज में बोल्ड सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it