क्या वाकई 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के तारक ने छोड़ दिया शो? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

क्या वाकई 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के तारक ने छोड़ दिया शो? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी


Shailesh Lodha quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस काफी समय से परेशान हैं क्योंकि उन्हें खबर लगी कि इस शो के तारक अब नजर नहीं आने वाले हैं. आपको बता दें, पिछले काफी समय से खबर उड़ रही हैं कि तारक मेहता का रोल निभाने वाले सैलेश लोढ़ा जल्द ही शो को अलविदा कह सकते हैं. लेकिन अब इस मामले में शो के प्रोड्यूसर का जवाब आ गया है.

शो के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

पिछले दिनों से कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद अब ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा (Taarak Mehta Aka Shailesh Lodha) भी शो को अलविदा कह रहे हैं. साथ में यह भी बताया जा रहा है कि सैलेश लोढ़ा जल्दी ही नए शो में नजर आने वाले हैं और इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है. इस मामले पर शो को प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी चुप्पी तोड़ी है.

असित मोदी ने बताया अफवाह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेष लोढ़ा के शो को छोड़ने को लेकर चुप्पी तोड़ी. एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने तारक के शो छोड़ने वाली खबरों को खंडन करते हुए उन्हें सिर्फ अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर अभी तक न तो शैलेष लोढ़ा ने और न ही मैंने कोई ऑफिशियल बयान दिया है. सोशल मीडिया पर चल रहीं ये खबरें परेशान करने वाली हैं. असित मोदी ने कहा कि मुझे ये समझ नहीं आता कि ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं. उन्होंने दो टूक कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो सभी को जानकारी दी जाएगी.

शैलेश का पोस्ट

शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) के शो छोड़ने की खबरे के बीच एक्टर ने भी एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है 'यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.' शैलेष के इस पोस्ट पर लोग अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it