Vinny Arora Dheeraj Dhoopar Baby: ये मशहूर टीवी एक्टर भी बन गया पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

 टीवी एक्टर धीरज धूपर पिता बन गए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. इस खबर को जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं.


Dheeraj Dhoopar Baby: टीवी जगत के मशहूर एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) को जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था वो पल बस आ ही गया है. धूपर की पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की और बताया कि विन्नी ने बेटे को जन्म दिया है. जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो जैसे बधाइयों का तांता ही लग गया. धीरज को इस खुशी का बेसब्री से इंतजार था और अब जाकर एक्टर के घर खुशियों की बौछार सी आ गई है

शादी के छह साल बाद बने पिता

आपको बता दें, धीरज ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड विन्नी से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 शो ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी. 6 साल तक डेट करने के बाद इन्होंने शादी रचाई थी और अब छह साल बाद यह कपल माता-पिता बन गया है. 10 अगस्त 2022 को विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक्टर ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, 'हमें ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो है कि, हमें लड़का हुआ है. 10.08.2022 माता-पिता विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर.' इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस से लेकर उनके दोस्त तक सभी इस कपल को बधाई दे रहे हैं. इससे पहले 2 अप्रैल 2022 को धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

शानदार थी गोद भराई की रस्म

16 मई 2022 को विन्नी के लिए गोद भराई रस्म का आयोजन किया गया था. इस रस्म में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए थे, जिनमें श्रद्धा आर्या, सुरभि चंदना और शाइनी दोशी शामिल थे. धीरज ने इस गोद भराई रस्म का काफी शानदार आयोजन किया था. इस फंक्शन में विन्नी ने सफेद रंग का शरारा पहना था. वहीं, धीरज भी सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में अपनी वाइफ के साथ ट्विन करते नजर आए थे.

Show Full Article
Next Story
Share it