Vijay Deverakonda Nude Photo: सिर्फ इस एक तस्वीर के लिए विजय ने बहाया खूब पसीना, फोटोशूट से पहले ली 21 दिन की स्पेशल ट्रेनिंग

Vijay Deverakonda Liger New Poster: लाइगर मूवी के लिए विजय देवराकोंडा हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराकर काफी चर्चा में रहे. लेकिन सिर्फ इस एक तस्वीर के लिए विजय ने खूब मेहनत की. बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के साथ-साथ विजय ने 21 दिनों की स्पेशल ट्रेनिंग भी ली थी. 


Vijay Deverakonda New Poster: विजय देवराकोंडा साउथ का जाना माना नाम हैं. कई हिट फिल्में दे चुके विजय अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म लाइगर में वो अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे जो जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं. लाइगर (Liger) को लेकर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों काफी चर्चा में भी बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म के नए पोस्टर मे विजय न्यूड पोज देते नजर आए थे. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हुई लेकिन महज इस एक फोटो को क्लिक करवाने के लिए विजय ने खूब पसीना बहाया है.

21 दिनों की ली थी स्पेशल ट्रेनिंग

हाल ही में विजय देवराकोंडा के पर्सनल ट्रेलर कुलदीप सेठी ने एक इंटरव्यू में विजय देवराकोंडा की इस ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस न्यूड फोटोशूट के लिए एक्टर विजय ने किस तरह की तैयारियां की थी. कुलदीप के मुताबिक 2020 से ही विजय ने फिजिक पर ध्यान देना शुरू कर दिया था और फोटोशूट से पहले परफेक्ट शेप में भी थे लेकिन फिर भी विजय ने स्पेशल ट्रेनिंग लेने का फैसला किया ताकि वो फोटोशूट के लिए परफेक्ट मसल्स और कट को फ्लॉन्ट कर सके. इसके लिए उनकी ये स्पेशल ट्रेनिंग 21 दिनों तक चली.

2020 में शुरू किया था फिटनेस पर काम

साल 2020 में लाइगर फिल्म पर काम शुरू हुआ लिहाजा फिल्म के लिए जैसा लुक चाहिए था उसके लिए विजय ने ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था. लेकिन 3 महीने की ट्रेनिंग के बाद ही लॉकडाउन हुआ और सभी जिम पर ताला लटक गया. उस वक्त भी विजय ने घर पर जैसे तैसे वर्क आउट जारी रखा. उन्होंने खुद के वर्क आउट में बैडमिंटन, टेनिस जैसे गेम्स को भी शामिल किया. हालांक घर पर इतना सब मैनेज करना मुश्किल था लेकिन विजय ने वो हर मुमकिन कोशिश की जो वो कर सकते थे. ऐसे में जल्द ही वो उस शेफ में लौट आए जो फिल्म के लिए जरूरी थी.

Show Full Article
Next Story
Share it