Video: गले में दुपट्टा डाल ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर खूब नाचे Shahid Kapoor, पत्नी मीरा नहीं इन्हें बनाया अपना डान्सिंग पार्टनर!

Shahid Kapoor Video: कमाल के डांसर शाहिद कपूर को जब भी डांस करने का मौका मिलता है तो वो इसका फायदा उठाने से कभी चूकते नहीं. अब शाहिद ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो रूप तेरा मस्ताना गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.  


Shahid Kapoor Dance: शाहिद कपूर जितने कमाल के एक्टर हैं उतने ही शानदार डांसर भी हैं. लिहाजा डांस करने का मौका वो कभी हाथ से जाने नहीं देते क्योंकि म्यूजिक सुनते ही शाहिद के कदम खुद ब खुद ही थिरकने लगते हैं. अब शाहिद ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो ‘रूप तेरा मस्ताना’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनका डान्सिंग पार्टनर मीरा राजपूत (Mira Rajput) नहीं बल्कि कोई और है और दोनों की कैमिस्ट्री हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

गले में दुपट्टा डाल भाई ईशान संग नाचे शाहिद

अगर बॉलीवुड के सबसे दिलचस्प भाई बहनों की बात हो तो शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का नाम जरूर लिया जाएगा. दोनों हाफ ब्रदर हैं यानि दोनों नीलिमा अजीम के बेटे हैं लेकिन इनके पिता अलग-अलग हैं. वहीं दोनों की उम्र में भी लगभग 14-15 साल का अंतर है बावजूद इसके दोनो की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आती है. अब दोनों का अनदेखा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की कमाल की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. एक्टर शाहिद कपूर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो भाई ईशान खट्टर के साथ रूप तेरा मस्ताना गाने पर कमाल का डांस कर रहे हैं और ईशान भी बड़े भाई को दे रहे हैं टक्कर. आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो.

देखने से लग रहा है कि ये वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का है. हाल ही में शाहिद कपूर की बहन सना कपूर की शादी में पूरा परिवार शामिल हुआ था. महाबलेश्वर में हुई इस इंटीमेट वेडिंग में केवल परिवार और करीबी लोगों को ही शामिल किया गया था. ऐसे में लग रहा है कि ये उसी दौरान का वीडियो है. जिसे शाहिद ने अब फैंस के लिए शेयर किया और भाई संग अपने बॉन्डिंग दिखाई है.

Show Full Article
Next Story
Share it