Video: एक्ट्रेस के साथ गाड़ी में पकड़ा गया मशहूर एक्टर, सड़क पर ही पत्नी करने लगी बुरी तरह मारपीट

बाबूशान की पत्नी तृप्ति अपने पति और अभिनेत्री को एक कार में एक साथ पकड़ने के बाद उनके साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है. जब वह भागने की कोशिश कर रही थी तो वह प्रकृति के बाल खींचने की भी कोशिश कर रही थी.


Babushaan Mohanty Wife Fight: उड़िया अभिनेता बाबूसन मोहंती का सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उनकी पत्नी और सह-अभिनेता प्रकृति मिश्रा के बीच शनिवार की सुबह भुवनेश्वर की बिजी सड़क पर लड़ाई हो गई और वीडियो अब वायरल हो गया है. मामला यहां के खारवेल नगर थाने तक भी पहुंच गया है.

कार में एक्ट्रेस के साथ पति को पकड़ा

कथित वीडियो में, बाबूशान की पत्नी तृप्ति अपने पति और अभिनेत्री को एक कार में एक साथ पकड़ने के बाद उनके साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है. जब वह भागने की कोशिश कर रही थी तो वह प्रकृति के बाल खींचने की भी कोशिश कर रही थी.

तृप्ति ने मानसिक संतुलन खो दिया

तृप्ति ने प्रकृति को ऑटो-रिक्शा में चढ़ने से भी रोका और उस पर उसके परिवार को बर्बाद करने का आरोप लगाया, जबकि प्रकृति ने संकेत दिया कि तृप्ति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है.

पुलिस में शिकायत दर्ज

बाबूशान को हाल ही में ओडिया फिल्म "प्रेमम" में प्रकृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था. घटना के कुछ घंटों बाद, अभिनेत्री प्रकृति की मां कृष्णाप्रिय मिश्रा ने खारवेल नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने कहा कि शिकायत के अनुसार, कुछ लोगों ने उस वाहन को रोका, जिसमें उसकी बेटी काम के लिए यात्रा कर रही थी, और उसके साथ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

उन्होंने बताया कि, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. वायरल वीडियो पर डीसीपी ने कहा कि, पुलिस उस जगह गई है जहां घटना हुई थी. उन्होंने कहा, "इस मामले में हमें जो सबूत मिलेंगे, उसके आधार पर जांच की जाएगी."ॉ

Show Full Article
Next Story
Share it