Urfi Javed Threatened: उर्फी जावेद जान से मरने की धमकी, बोलीं- ‘कोई मुझे डरा नहीं सकता’ जानिए मामला

Urfi Javed News: हाल ही में उर्फी जावेद ने बताया था कि कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है वो मामला अभी शांत हुआ भी नहीं था कि अब उर्फी ने बताया है कि किसी ने उन्हें धमकी दे डाली है. 


Urfi javed Latest News: उर्फी जावेद ना तो किसी सीरियल में नजर आ रही हैं और ना ही फिलहाल किसी भी फिल्म का हिस्सा हैं लेकिन फिर भी लाइमलाइट में वो किसी बड़े स्टार से भी ज्यादा बनी रहती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) उनके यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने अजीब गरीब आउटफिट के लिए चर्चा में आ जाती हैं. लेकिन अब उर्फी किसी और वजह से चर्चा में हैं. वो है उन्हें जान से मारने की धमकी मिलना.

क्या वाकई शार्प शूटर ने दी धमकी
उर्फी जावेद ने खुद ये जानकारी दी है उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर इससे जुड़ी पूरी जानकारी शेयर की है. उर्फी ने ना सिर्फ इसके बारे में लोगों को बताया बल्कि कुछ स्क्रीनशॉट शेयर कर इंस्टा स्टोरी पर इस मामले की गंभीरता भी बता दी है. दरअसल, उर्फी के मुताबिक उन्हें किसी ने आधी रात वीडियो कॉल करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठा तो उन्हें किसी शख्स ने गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर के गिरफ्तार होने की यूट्यूब वीडियो भेज दी. इस पर उर्फी ने पूछा कि ये कौन हैं. वहीं एक दूसरे स्क्रीन शॉट में उर्फी जावेद लिखत हैं कि वो किसी से डरने नहीं वाली हैं. इस चैट से ये पता चलता है कि उर्फी से ये आदमी किसी शख्स की फोटो हटाने की डिमांड कर रहा है लेकिन उर्फी निडर होकर उनका सामना कर रही हैं.

पहले भी किसी ने ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी
इससे पहले भी उर्फी जावेद ने बताया था कि कोई है जो उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने काफी गंभीर आरोप उस शख्स पर लगाए थे. उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि ये इंसान पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़ा है जिनके साथ वो काम भी कर चुकी हैं लेकिन वो काफी समय से उर्फी को ब्लैकमेल कर रहा है.

Show Full Article
Next Story
Share it