Urfi Javed New Video: इस शख्स को देखकर भागने लगीं उर्फी जावेद, किया ऐसा खुलासा; किसी को नहीं हो रहा यकीन

Urfi Javed अपने नए वीडियो में भागती हुई नजर आ रही हैं. पैपराजी ने जब उर्फी से इसकी वजह पूछी तो जवाब सुनकर पैपराजी को बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था.


Urfi Javed New Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी दौड़ती-भागती कैमरे पर आईं और बाहर आते ही ऐसी बात कह दी जिसे पर कोई भी यकीना नहीं कर पा रहा था.

दौड़ते हुई आईं

इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) पहले बिल्डिंग के बाहर खड़ी होकर पोज दे रही हैं. अचानक वो बिल्डिंग से बाहर की ओर भागने लगती हैं. उर्फी को ऐसे देखकर हर कोई चौंक जाता हैं. इसके बाद उर्फी ने पैपराजी को ऐसी बात बताई जिसे जानकर उन्हें बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ.

खोला भागने का राज

इसके बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बाहर खड़े पैपराजी से दौड़ते हुए कहा कि अंदर श्रद्धा कपूर है. पैपराजी ने पूछा-'पक्का.' इसके बाद उर्फी ने कहा- 'श्रद्धा कपूर मुझे बहुत अच्छी लगती है वो बहुत क्यूट है. मैं उससे मिल नहीं पाई. कितनी सुंदर है वो.' ये बताने के बाद उर्फी जावेद कार में बैठ जाती हैं.

शॉर्ट्स के साथ पहनी टी-शर्ट

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस वीडियो में काले रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम के शॉर्ट्स पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधकर पोनी की हुई है. इसकी साथ ही लाइट मेकअप किया.

कपड़े के टुकड़े चिपकाए आई थीं नजर

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में उर्फी पतली सी स्टैप के साथ वनपीस पहने हुई थीं. ये सफेद रंग का वनपीस पहनकर उर्फी जैसे ही घर से बाहर निकलीं तो उनकी ड्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं. उर्फी की ड्रेस के ऊपर का हिस्सा कपड़े के टुकड़े काटकर बनाया गया था जो लोगों का ध्यान खींच रहा था.

कट पर अटक जाएगी नजर

अपनी इस ड्रेस को बोल्ड और रिवीलिंग बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने ड्रेस में ऐसी जगह कट लगाया था कि लोगों की नजरें कपड़े के टुकड़ों से ज्यादा कट पर जाकर अटक रही थीं. जिसकी वजह उर्फी के अंडर गारमेंट्स का नजर आना है. उर्फी की ड्रेस में आगे की ओर ऐसी जगह कट लगा हुआ था जिसमें उनके अंडर गारमेंट्स वीडियो में साफ दिख रहे थे. हालांकि उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें इस बात का अच्छे से पता है तभी वो बेखौफ होकर कैमरे के सामने पोज दे रही थीं.

Show Full Article
Next Story
Share it