'मेरे प्यार का रस जरा चखना' गाने पर गोविंदा स्टाइल में डांस कर दो लड़कियों ने मचाया तहलका

Girls Dance Video: वीडियो में लड़कियों का डांस इतना जबरदस्त है, जिसे देखकर लोगों को फिल्म के एक्टर गोविंदा की याद आ गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां गोविंदा स्टाइल में जोरदार डांस कर रही हैं.


Girls Dance Video: साल 1998 में एक फिल्म आई थी 'बड़े मियां, छोटे मियां'. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और कॉमेडी किंग गोविंदा ने काम किया था. दर्शनों ने फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया था. इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म का एक गाना 'मेरे प्यार का रस जरा चखना, ओए मखना' लोगों को खूब पसंद आया था. इस गाने में लोगों को गोविंदा का स्टेप काफी अच्छा लगा था.

दो लड़कियां का जबरदस्त डांस वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस गाने पर डांस करती हुई दो लड़कियों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़कियों का डांस इतना जबरदस्त है, जिसे देखकर लोगों को फिल्म के एक्टर गोविंदा की याद आ गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियां गोविंदा स्टाइल में इस गाने पर जोरदार डांस कर रही हैं. एक्टर गोविंदा के तर्ज पर डांस कर ये दोनों लड़कियों रातों-रात सुर्खियों में आ गई हैं.

इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां गोविंदा की तरह ताल से ताल मिलाकर जबरदस्त डांस कर रही हैं. अमिताभ बच्चन और गोविंदा के गाने पर इन दोनों लड़कियों ने अपने धमाकेदार डांस ने गर्दा उड़ा दिया है. लड़कियों के जोरदार मूव्स सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रही हैं. आप देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां बिल्कुल गोविंदा की तरह ही डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों लड़कियों के बीच डांस का चैलेंज भी दिख रहा है. देखें वीडियो-

गोविंदा के जैसे एक्सप्रेशन्स दे रही हैं लड़कियां

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां एकदम गोविंदा के जैसे एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल भी हार मानने को तैयार नहीं हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर दोनों का उत्साह बढ़ा रहे हैं. वीडियो को indianfamousdancers नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'अमेजिंग डांस परफॉर्मेंस.' वीडियो में लड़कियों का जबरदस्त डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं.

Show Full Article
Next Story
Share it